Breaking News

पुलिस के हाथ नहीं लगा कोई सुराग

  • राजधानी में गैंग रेप मामला
  • 12 टीमों का ईस्ट और वेस्ट में सर्च आॅपरेशन
  • आॅटो चालकों से पूछताछ जारी

Jaipur, SachKahoon News: राजधानी में आॅटो चालक व उसके साथियों द्वारा सवारी युवती से सामूहिक दुराचार की घटना के बाद पूरे शहर में आक्रोश व्याप्त हो गया है। पहले कैब चालक द्वारा और फिर आॅटो चालक द्वारा युवती से दंरिदगी की घटना के बाद राजधानी में लड़कियों को रात में निकलना महफूज नहीं माना जा रहा है। पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए जिला ईस्ट व वेस्ट जिले की छह-छह टीमें बनाई है। यह टीमें अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर, प्रफुल्ल कुमार के सुपरवीजन में आरोपियों की पहचान व धरपकड़ मेंं लगी है।
पुलिस के मुताबिक जिस आॅटो में युवती को अगवा कर ले जाया गया है वह सीएनजी कीट वाला था पुलिस ने शहर भर में चल रहे 2200 सीएनजी आॅटो चालको का रिकार्ड खंगाल रही है। पुलिस ने मंगलवार सुबह से बुधवार सुबह तक करीब सौ आॅटो चालकों से पूछताछ कर चुकी है। मोबाइल लोकेशन के आधार पद पुलिस की जद में आ रहे चालकों में कुछ गायब है जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस की दो टीमे शहर के बाहरी क्षेत्रों व कच्ची बस्ती में सर्च आॅपरेशन चला रखा है। शहर पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले को खोल कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कैमरों के फुटेज खंगाले
आॅटो चालक अपने साथियों के साथ युवती को अगवा करने के बाद स्टेशन से जिस रूट के जरिए मालवीय नगर की तरफ गया युवती के बताए अनुसार पुलिस की टीमें उस रूट से जुड़े सरकारी व निजी प्रतिष्ठान पर लगे पचास सीसीटीवी कैमरों को चिहिन्त कर उनके फुटेज खंगाल रही है।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top