Breaking News

शीत लहर से मौसम में तेजी से बदला

रात में गलन व ठिठुरन की मार से लोग बेहाल
पटियाला (सच कहूँ न्यूज)। बुधवार को मौसम के मिजाज में तेजी से बदलाव आया। दिनभर तेज हवा चलती रही। शाम ढलते ही ठंडी हवा ने खतरनाक रूप ले लिया। रात में गलन व ठिठुरन की मार से लोग बेहाल रहे। मौसम विभाग का अनुमान है कि वीरवार को भी शीत लहर चलेगी। इससे तापमान में कमी आएगी। रात का तापमान तीन डिग्री तक पहुंच सकता है।
पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी के चलते एक बार फिर से भीषण सर्दी लौट आई है। हालांकि घने कोहरे से शहर वासियों को दो चार नहीं होना पड़ रहा है, लेकिन सुबह से दोपहर तक चलने वाली ठंडी हवाओं ने ठिठुरन को हलकी धूप होने के बाद भी कम नहीं किया। हवा की रफ्तार 15 से 20 किमी प्रति घंटा रही। ठंडी वहा के चलते धू भी बेअसर रही। इससे दिन के तापमान में दो डिग्री की कमी आई और यह 18.9 डिग्री पर पहुंच गया। वहीं रात के तापमान में 3.6 डिग्री की कमी आई और यह 4.3 डिग्री पर पहुंच गया। मौसम विभाग के अनुसार आगामी चार दिन तक सुबह हल्का कोहरा रहेगा। उत्तर-पश्चिम वहा चलते के कारण गलन व ठिठुरन बढ़ेगी। दिन का तापमान 15 और रात का तापमान तीन डिग्री तक पहुंच सकता है।

गर्म कपड़ों की रौनक
पिछले तीन दिनों से लगातार पड़ रही ठंडे से बचने के लिए शहर वासी गर्म कपड़ों की दुकानों पर खरीदारी करने पहुंच रहे हैें। ग्राहकों की भीड़ को देख कर दुकानदारों के चेहरे पर रौनकें साफ देखी जा सकती हैं।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top