स्वच्छता पखवाड़ा सम्पन्न

Cleanliness fortnight
  • प्रशिक्षणार्थियों को किया सम्मानित

रोहतक (सच कहूँ न्यूज)। जन शिक्षण संस्थान द्वारा आयोजित स्वच्छता पखवाड़ा वीरवार को सम्पन्न हुआ। संस्थान के पदाधिकारियों और प्रशिक्षणार्थियों ने पर्यावरण जागरूकता रैली और पौधारोपण के जरिए समाज को पर्यावरण संरक्षण और अधिक से अधिक पेड़ लगाने का सन्देश दिया। इसके साथ ही स्वैच्छिक श्रमदान का आयोजन भी किया गया, जिसमें प्रशिक्षण केन्द्र व आसपास साफ-सफाई के कार्य किए गए। स्वच्छता पखवाड़े के दौरान पोस्टर, भाषण, स्लोगन आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया।

  • पोस्टर प्रतियोगिता में बसकर व सुमन ने प्रथम, निर्मला व आशा ने द्वितीय और मोनिका व किरन ने तृतीय स्थान हासिल किया

जबकि, अन्नू महम, अन्जु व निशा को सांत्वना पुरस्कार दिया गया। भाषण प्रतियोगिता में अन्नू ने प्रथम, प्रियंका ने द्वितीय और अन्नू मायना ने तृतीय स्थान हासिल किया। जबकि रेखा व रीतू को सांत्वना पुरस्कार दिया गया।

स्लोगन प्रतियोगिता में अन्नू ने प्रथम, मधु ने द्वितीय और अन्नू मायना ने तृतीय स्थान हासिल किया गया। संस्थान चेयरमैन डॉ. जसफूल सिंह ने सभी प्रतियोगी विजेताओं को सम्मानित किया और प्रशिक्षणार्थियों को स्वच्छत शपथ दिलाते हुए अधिक से अधिक पेड़ लगाने का आह्वान किया। इस अवसर पर राजेश कश्यप, प्रवीण, सुनील कुमार, मनीति, राजेश, रीतू, सुनीता, सुनीषा, निर्मला, शिव, विष्णु प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।