पहला आरवी स्पोर्ट्स अखिल भारतीय टी 20 टूर्नामेंट 15 सितम्बर से

0
258
Turnament

नई दिल्ली (सच कहूँ न्यूज)। पहला अखिल भारतीय नगद इनामी राशि का टी -20 टूर्नामेंट 15 सितम्बर से सेंट स्टीफंस ग्राउंड मोरी गेट पर खेला जाएगा। टूर्नामेंट आयोजक ऋषभ वशिष्ठ ने रविवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी देते हुए बताया कि 16 टीमें इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगीं। उन्होंने बताया कि विजेता टीम को दो लाख 21 हजार रुपये और उपविजेता टीम को एक लाख 11 हजार रुपये की पुरस्कार राशि दी जायेगी। इस अवसर पर सभी 16 टीमों की जर्सी लांच की गयी। संवाददाता सम्मेलन में द्रोणाचार्य अवार्डी कोच सुनीता शर्मा और पूर्व भारतीय क्रिकेटर परविंदर अवाना भी मौजूद थे।

इस अवसर पर पूर्व कैरेबियाई क्रिकेटर रिची रिचर्डसन और पाकिस्तानी अम्पायर अलीम डार का टूनार्मेंट के लिए शुभकामना सन्देश भी दिखाया गया। टूर्नामेंट में हर मैच में मैन आॅफ द मैच और सर्वाधिक छक्के मारने के पुरस्कार के अलावा मैन आॅफ द टूर्नामेंट, सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, गेंदबाज और फील्डर के पुरस्कार भी दिए जाएंगे। टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली 16 टीमों को चार चार के चार पूल में बांटा गया है जिसमें पूल एक में केई , वेयर इज माय ट्री, डीडीए और आरडी स्पोर्ट्स शामिल हैं।

जबकि दूसरे पूल में लाइफ केयर, रण स्टार,अम्बिका और एसएस स्पोर्ट्स, तीसरे पूल में सहगल क्रिकेट क्लब, रवि ब्रदर, हरियाणा क्रिकेट अकादमी और दिल्ली चैलेंजर्स तथा चौथे पूल में एसपीजी 11, एल्बी शास्त्री, सेपियंस क्रिकेट क्लब और एनईजी ब्लूज शामिल हैं। चारों पूलों की शीर्ष टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी। पहले सेमीफाइनल में पूल एक का मुकाबला पूल चार से तथा दूसरे सेमीफाइनल में दूसरे और तीसरे पूल की टीमों के बीच मुकाबला होगा। सेमीफाइनल 27 सितम्बर को खेले जाएंगे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।