आप ने कांग्रेस उम्मीदवार के बेटे पर लगाए जमीन घोटाले के आरोप

Jalandhar News
Jalandhar News : आप ने कांग्रेस उम्मीदवार के बेटे पर लगाए जमीन घोटाले के आरोप

कहा, सीनियर मेयर पद का दुरूपयोग कर आर्थिक लाभ उठाया | Jalandhar News

जालंधर (सच कहूँ न्यूज)। जालंधर उपचुनाव को लेकर अब हर पार्टी एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रही है। आज ही पूर्व सांसद सुशील कुमार रिंकू ने मौजूदा सांसद चरणजीत सिंह चन्नी को कानूनी नोटिस भेजा है। वहीं आज यानी रविवार को आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस उम्मीदवार सुरिंदर कौर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। Jalandhar News

आम आदमी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार रहे पवन कुमार टीनू ने सुरिंदर कौर और उनके बेटे पर कमर्शियल जमीन को रिहायशी बताकर उस पर अवैध निर्माण करवाने का आरोप लगाया है। यह तब हुआ जब सुरिंदर कौर नगर निगम की डिप्टी मेयर थीं। उन्होंने देओल कॉलोनी पहुंचकर एक प्लॉट दिखाते हुए ये आरोप लगाए।

पवन कुमार टीनू ने जालंधर में मीडिया से बात करते हुए कहा- सुरिंदर कौर पांच साल डिप्टी मेयर रही हैं, इस दौरान वह लोगों के बीच से गायब रहीं। वे पूरे पश्चिम हलके में एक भी काम नहीं करवा पाईं। सुरिंदर कौर अपने इलाके में भी समस्याओं का समाधान नहीं करवा पाईं।

कमर्शियल प्लाट को रेसिडेंशियल करवाया गया | Jalandhar News

टीनू ने कहा कि सुरिंदर कौर ने लोगों की सेवा करने की बजाय अपने परिवार की सेवा की। 100 मरला से ज्यादा जमीन को एक निजी कंपनी ने कमर्शियल कर दिया। लेकिन डिप्टी मेयर रहते हुए सुरिंदर कौर के बेटे ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए कमर्शियल जमीन को रिहायशी बना दिया।

अब उक्त प्लॉट को बांटकर कॉलोनी बनाकर बेचा जा रहा है। यह पूरी तरह से गैर कानूनी काम था और राजनीतिक ताकत का दुरुपयोग किया जा रहा था। मामला यहीं नहीं रुका, बिना किसी अनुमति के उक्त प्लॉट को सरकारी सीवर सिस्टम से भी जोड़ दिया गया। कांग्रेस हर जगह कमीशन लेती रही है। पवन कुमार टीनू ने कहा- पूरे मामले की विजिलेंस जांच कराई जाएगी। जिसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जा सकेगी। Jalandhar News

यह भी पढ़ें:– आठ बाइक व तीन मोबाइल सहित तीन चोर गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here