ऑटो चालक की घर में गला रेत कर हत्या, पांच पर केस दर्ज

0
212
Auto driver murdered sachkahoon

गांव जसिया में युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

  • घर से पार्टी की बात कहकर साथ ले गए, खेत में हुई कहासुनी

रोहतक (सच कहूँ/नवीन मलिक)। सदर थाना के अंतर्गत गांव जसिया में बीती रात एक ऑटो चालक की उसके दोस्तों ने ही घर में घुसकर गला रेत कर बेहरमी से हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई के शव गृह भिजवा दिया। परिजनों ने गांव के ही पांच युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस संबंध में मृतक के भाई की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह गांव जसिया निवासी विकास उर्फ नान्हा का शव खून से लथपथ घर के आंगन में पड़ा मिला। विकास का गला तेजधार हथियार से काटा गया था। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। मृतक के भाई अजय ने बताया कि उसका छोटा भाई विकास ऑटो चलाता था। मंगलवार शाम को विकास का साथी सचिन उसे घर से बुलाकर ले गया था। बुधवार अलसुबह करीब तीन बजे विकास घर आया और अजय को बताया कि गांव के ही रोहित, गौरव, अश्वनी व सचिन ने खेत में बैठकर पार्टी की थी और इसी दौरान रोहित के साथ ऑटो के रूट को लेकर कहासुनी हो गई और आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी है।

अजय ने पुलिस को बताया कि उसने अपने भाई विकास को कहा कि सुबह बात करेंगे, लेकिन बुधवार सुबह जब परिजन उठे तो विकास का लहूलुहान हालत में शव आंगन में पड़ा मिला। अजय ने पुलिस को बताया कि हमलावरों ने ऑटो के रूट को लेकर उसके भाई की बेहरमी से हत्या की है। पुलिस ने इस संबंध में अजय की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। सदर थाना प्रभारी कुलबीर सिंह का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।