Cricket News: Brian Lara की बड़ी भविष्यवाणी, ये भारतीय खिलाड़ी तोड़ेगा मेरा रिकॉर्ड, पाकिस्तान हैरान!

Cricket News
Cricket News: Brian Lara की बड़ी भविष्यवाणी, ये भारतीय खिलाड़ी तोड़ेगा मेरा रिकॉर्ड, पाकिस्तान हैरान!

नई दिल्ली। Brian Lara Prediction on Shubman Gill: क्रिकेट की दुनिया से बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है। जानकारी के अनुसार वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी ब्रायन लारा ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि भारतीय खिलाड़ी गिल मेरे कई रिकॉर्ड्स तोड़ सकता है। वेस्टइंडीज खिलाड़ी ब्रायन लारा ने कहा कि शुभमन गिल मेरे दोनों वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ सकता है। शुभमन गिल के पास वो तकनीक है जो आने वाले समय में उसका क्रिकेट पर राज करेगा। लारा ने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि भविष्य में वह कई रिकॉर्ड्स तोड़ सकता है। आपको बता दें कि कुछ ऐसे रिकॉर्ड्स है जिनका टूटना लगभग नामुमकिन लगता है। जैसे कि सचिन तेंदुलकर के 100 अंतर्राष्ट्रीय शतक से लेकर ब्रायन लारा के एक पारी में 400 टेस्ट रन शामिल है। वहीं इस बयान से पूरे पाकिस्तान समेत दुनिया भर के खिलाड़ी हो गए है हैरान। Cricket News

Trending News: 12 साल के मयंक कैसे बना करोड़पति, सोशल मीडिया पर बनी चर्चा का विषय

ब्रायन लारा ने बड़ा दावा | Cricket News

आपको बता दें कि ब्रायन लारा ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि उन्हें लगता है 24 वर्ष के शुभमन गिल अपने करियर में कई रिकॉर्ड्स तोड़ सकते है। वेस्टइंडीज ब्रायन लारा ने कहा कि शुभमन गिल मेरे दोनों वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ सकता है। गिल के पास तकनीक की कोई कमी नहीं है। आने वाले समय में उसका क्रिकेट में राज होगा। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में वह कई रिकॉर्ड्स तोड़ेंगे। गिल मेरे रिकॉर्ड्स को तोड़ सकते हैं।

न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश दौरे के लिए एकदिवसीय टीम की घोषित

न्यूजीलैंड ने बंगलादेश के साथ शुरू होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला के लिए तीन नये खिलाड़ियों वाली 13 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। नियमित एकदिवसीय कप्तान केन विलियमसन, टिम साउदी, डेरिल मिशेल, मिशेल सेंटनर, ग्लेन फिलिप्स और डेवोन कॉनवे को घरेलू सत्र से पहले आराम दिया गया है। इसलिए टॉम लैथम को एकदिवसीय टीम का कप्तान बनाया गया है और इस टीम में तीन नये खिलाड़ियों आॅलराउंडर जोश क्लार्कसन, तेज गेंदबाज विल ओ’रूर्के और लेगस्पिनर आदि अशोक को टीम में शामिल किया गया है।

माइकल ब्रेसवेल, मैट हेनरी, लॉकी फर्ग्यूसन, जेम्स नीशम, बेन लिस्टर और हेनरी शिपली चोट के कारण चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। ट्रेंट बोल्ट ने खुद को चयन के अलग कर दिया था। न्यूजीलैंड के चयनकर्ता सैम वेल्स ने कहा, ‘इस साल सर्दियों में क्रिकेट की मात्रा और तीव्रता का मतलब है कि हमें खिलाड़ियों के लिए कार्यभार के साथ संतुलन बनाने की जरूरत है, विशेषकर उन खिलाड़ियों के लिए जो कई प्रारूप खेलते हैं उन्हें संतुलन की आवश्यकता भी होगी और कुछ खिलाड़ियों को उनका पहला कॉल-अप देने में सक्षम होना बहुत अच्छा है।