सरकारी अस्पताल की हेड नर्स के घर पर सीएम फ्लाइंग का छापा

0
322
Raid

अवैध गर्भपात का लगा आरोप

फरीदाबाद (सच कहूँ न्यूज)। फरीदाबाद में सरकारी अस्पताल बीके की नर्स के घर पर शनिवार को सीएम फ्लाइंग ने छापा मारा। आरोप है कि सरकारी बी.के. अस्पताल की यह नर्स अपने घर पर ही अवैध रूप से अबार्शन कर रही थी। आरोपित का नाम सुदर्शन है और वह हेड नर्स के तौर पर कार्यरत है। मिली जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद सेक्टर-8 के मकान नंबर 1747 में रहने वाली हेड नर्स सुदर्शन के यहां शनिवार सुबह सीएम फ्लार्इंग की छापेमारी की कार्रवाई हुई। मौके पर डॉ. हरीश आर्य, डॉ. मान सिंह और ड्रग इंस्पेक्टर संदीप मौजूद रहे। छापे के दौरान नर्स के घर पर सरकारी दवाएं मिली हैं। कहा जा रहा है कि नर्स को यहां पर गर्भपात करते हुए पकड़ा गया है।

महिला का तीन महीने का भ्रूण भी मिला है। जिस महिला का गर्भपात हुआ है वह भी मौके पर मिली है। इसके अलावा कोरोना वायरस संक्रमण जांच की किट भी बरामद हुई है। आरोप है कि जिला नागरिक बादशाह खान अस्पताल की यह नर्स अपने घर पर ही अवैध रूप से गर्भपात कर रही थी। इसकी सूचना होने पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर विनय गुप्ता ने पीएनडीटी के नोडल अधिकारी डॉ हरीश आर्य बल्लभगढ़ के नोडल अधिकारी रमन सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया।

इससे पूर्व एक गर्भवती महिला को भी छापेमारी के लिए तैयार किया गया। जानकारी के अनुसार 30000 में गर्भपात तय हुआ था। अल्ट्रासाउंड होने के बाद महिला ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को इशारा कर दिया। इसके बाद स्वास्थ विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी शुरू कर दी। यहां पर विभाग को भारी मात्रा में गर्भपात संबंधी दवाएं यंत्र और अन्य इंजेक्शन मिले हैं। नोडल अधिकारी हरीश आर्य के अनुसार गर्भपात में संलिप्त आरोपियों की पहचान के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम नर्स से पूछताछ कर रही है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।