क्रूज ड्रग्स पार्टी केस : क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान गिरफ्तार

0
572

मुम्बई (एजेंसी)। आज कल मुम्बई फिल्म नगरी में नशों का कारोबार ज्यादा फल फूल रहा है। पिछले कई महीनों से नशों के मामले में कई फिल्म स्टार फंस चुके है। इस बीच क्रूज ड्रग्स केस में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स नियंतत्रण ब्यूरों ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल एनसीबी ने शनिवार रात मुम्बई में एक क्रूह पर छापेमारी की थी। वहीं पर आर्यन खान सहित 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए गए सभी लोगों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और उनके ब्लड सैंपल भी लिए जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में अभिनेता अरबाज सेठ मर्चेंट का नाम भी सामने आया है।

कोर्ट ने तीनों आरोपियों को एक दिन के एनसीबी कस्टडी में भेजा

सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स लेने के आरोप लगाए गए हैं। वहीं सूत्रों ने बताया कि अरबाज मर्चेंट ने जूतों में ड्रग्स छुपाया हुआ था ताकि सुरक्षा चौकी पर बचा जा सके। एनसीबी ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया और 5 अक्तूबर तक एनसीबी कस्टडी की मांग की वहीं कोर्ट ने तीनों आरोपियों को एक दिन की एनसीबी कस्टडी में भेज दिया गया। इससे पहले एनसीबी ने कोर्ट में कहा कि आर्यन के खिलाफ हमारे पास पुख्ता सबूत है। सभी आरोपी एक-दूसरे के सम्पर्क में थे। एनसीबी ने शाहरूख खान के बेटे आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है।

क्रूज पार्टी में तीन लड़कियां भी शामिल

शनिवार को चल रही क्रूज पार्टी में शामिल होने के लिए दिल्ली से मुम्बई आई थी। एनसीबी आॅफिस में उनसे पूछताछ हुई है।

आर्यन ने क्या कहा…

पूछताछ में आर्यन ने कहा कि उस पार्टी में उनके ना पर लोगों को इनवाइट किया गया था। सूत्रों के अनुसार, आर्यन ने यह भी बताया कि क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं।

मोबाइल फोन जब्त

सूत्रों के अनुसार, शाहरूख खान के बेटे आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। उनके मोबाइल फोन से मिले चैट्स को खंगाला जा रहा है। बाकी लोगों के भी फोन जब्त कर जांच की जा रही है।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।