Virat Kohli: खुद के लिए खेलते हैं विराट कोहली? पूर्व दिग्गज ने इस पर कर दिया बड़ा खुलासा

Virat Kohli
Virat Kohli: खुद के लिए खेलते हैं विराट कोहली? पूर्व दिग्गज ने इस पर कर दिया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। Brian Lara On Virat Kohli: क्रिकेट की दुनिया से बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है। एक पूर्व खिलाड़ी ने विराट कोहली पर बड़ा बयान दिया है। अभी हाल ही में वर्ल्ड कप 2023 में विराट कोहली ने 3 शतक लगाए थे लेकिन पूरे टूर्नामेंट में साउथ अफ्रीका के खिलाफ लगाए गए शतक के बाद एक तबका ये कहता हुआ दिख रहा है कि विराट कोहली अपने लिए खेले है शतक लगाने के लिए वो धीरे खेले हैं। वहीं वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी ब्रायन लारा ने इसी पर जवाब देते हुए कहा है कि जो कहते हैं कि विराट कोहली निजी रिकॉर्ड्स के लिए खेलते हैं वो उनसे जलते हैं। ब्रायन लारा ने कहा कि उन्होंने जितने रन बनाये हैं उससे जलते हैं मैंने भी अपने कैरियर में इन चीजों का सामना किया है। Virat Kohli

वर्ल्ड कप में कोहली ने किया था अच्छा प्रदर्शन | Virat Kohli

आपको बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 में कोहली सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे। उन्होंने टूर्नामेंट के ग्यारह मैचों की 11 पारियों में 95.62 की औसत से 765 रन स्कोर किए थे। इस दौरान उनके बल्ले से तीन शतक और छह अर्धशतक निकले थे। टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में उन्होंने टीम के लिए शतकीय पारी खेली थी, जो वनडे में उनका 50वां शतक था।

Brian Lara की बड़ी भविष्यवाणी, ये भारतीय खिलाड़ी तोड़ेगा मेरा रिकॉर्ड

वहीं वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी ब्रायन लारा ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि भारतीय खिलाड़ी गिल मेरे कई रिकॉर्ड्स तोड़ सकता है। वेस्टइंडीज खिलाड़ी ब्रायन लारा ने कहा कि शुभमन गिल मेरे दोनों वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ सकता है। शुभमन गिल के पास वो तकनीक है जो आने वाले समय में उसका क्रिकेट पर राज करेगा। लारा ने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि भविष्य में वह कई रिकॉर्ड्स तोड़ सकता है। आपको बता दें कि कुछ ऐसे रिकॉर्ड्स है जिनका टूटना लगभग नामुमकिन लगता है। जैसे कि सचिन तेंदुलकर के 100 अंतर्राष्ट्रीय शतक से लेकर ब्रायन लारा के एक पारी में 400 टेस्ट रन शामिल है। वहीं इस बयान से पूरे पाकिस्तान समेत दुनिया भर के खिलाड़ी हो गए है हैरान।

आपको बता दें कि ब्रायन लारा ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि उन्हें लगता है 24 वर्ष के शुभमन गिल अपने करियर में कई रिकॉर्ड्स तोड़ सकते है। वेस्टइंडीज ब्रायन लारा ने कहा कि शुभमन गिल मेरे दोनों वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ सकता है। गिल के पास तकनीक की कोई कमी नहीं है। आने वाले समय में उसका क्रिकेट में राज होगा। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में वह कई रिकॉर्ड्स तोड़ेंगे। गिल मेरे रिकॉर्ड्स को तोड़ सकते हैं।