पहले था व्यापारी का ड्राइवर, नौकरी छोड़ मांगी एक करोड़ रुपये फिरौती

मकान के गेट पर लिफाफे में मिली थी धमकी भरी चिट्ठी

गुरुग्राम (सच कहूँ न्यूज)। एक व्यापारी से एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगने के आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया। उसने बीती 10 जनवरी को व्यापारी के घर के गेट पर एक लिफाफे में फिरौती की चिट्ठी डाली थी। आरोपी को व्यापारी के घर-परिवार की पूरी जानकारी थी। वह पहले उनकी गाड़ी पर ड्राइवर था।

11 जनवरी को सेक्टर-14 निवासी एक व्यापारी ने पुलिस थाना सेक्टर-14 में शिकायत देकर कहा था कि 10 जनवरी को सुबह इसके मकान के गेट पर इसके ड्राईवर को एक लिफाफा मिला, जिसमें अज्ञात व्यक्ति ने 11 जनवरी तक उसको 1 करोड़ रुपये दे। रुपये ना देने की सूरत में उसको व उसके परिवार को जान से मार दिया जाएगा।

उस अज्ञात पत्र में यह भी लिखा था कि रुपयों का इंतजाम होने के बाद यह (शिकायतकर्ता) अपनी कम्पनी के गेट पर झंडा लगाएगा, ताकि ये समझ जाए कि रुपयों का इंतजाम हो गया है। इस शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। अपराध शाखा सेक्टर-17 प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र ने अपनी पुलिस टीम के साथ इस शिकायत पर तत्परता से कार्यवाही शुरू की। आरोपी को 15 जनवरी 2023 को इफ्को चौक से गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पहचान संदीप त्यागी उर्फ जितेन्द्र (32) के रूप में हुई। वह 12वीं पास है।

मई-2022 में छोड़ी थी ड्राइवर की नौकरी

आरोपी संदीप त्यागी ने बताया कि वह शिकायतकर्ता की कम्पनी में गाड़ी पर चालक की नौकरी करता था। मई-2022 में वह नौकरी छोड़कर चला गया था। वह कम्पनी के मालिक (शिकायतकर्ता/पीड़ित) के घर व घर के सभी सदस्यों के बारे में जानता था कि कौन किस समय कहां जाता है। उसने आसानी से बड़ी रकम प्राप्त करने की नीयत से वारदात को अंजाम दिया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here