डायल 112 में तैनात ईआरवी ने घायल की बचाई जान

0
109
dial 112 sachkahoon

दुर्घटना में घायल व्यक्ति को तुरंत पहुंचाया अस्पताल

झज्जर (सच कहूँ न्यूज)। डायल 112 सेवा आमजन के लिए सहायक साबित हो रही है। डायल 112 के तहत थाना सदर झज्जर के क्षेत्र में तैनात इमरजेंसी रिस्पॉन्स वाहन पर तैनात पुलिस कर्मचारियों ने सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को तत्परता से अस्पताल पहुंचाया। तुरंत उपचार शुरू करवाने पर घायल के परिजनों ने झज्जर पुलिस व डायल 112 का आभार जताया।

मामले की जानकारी देते हुए डायल 112 के तहत ईआरवी गाड़ियों पर तैनात स्टाफ के झज्जर प्रभारी एवं जिला निरीक्षक रणबीर सिंह ने बताया कि 30 सितंबर को सुबह 9.20 पर डायल 112 पर किसी ने सड़क दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति के संबंध में फोन पर सूचित किया। डायल 112 एसइआरसी पंचकूला से मिली सूचना के आधार पर थाना सदर झज्जर के एरिया में मुस्तैदी से तैनात इमरजेंसी रिस्पॉन्स गाड़ी तत्परता से मौका पर पहुंची। ईआरवी नंबर 354 इनोवा गाड़ी पर तैनात उप निरीक्षक सुरेन्द्र, सिपाही नवीन तथा सिपाही अमित की टीम सूचना मिलने के करीब 03 मिनट में घटना स्थल पर पहुंची।

ईआरवी की टीम ने घायल को गांव तलाव बाईपास के एरिया से केवल 05 मिनट के अंदर सिविल हॉस्पिटल झज्जर पहुंचा कर तत्परता से उपचार शुरू करवाया। समय पर उपचार मिलने से गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की जान बच गई। व्यक्ति के उसके परिजनों ने झज्जर पुलिस व पुलिस की डायल 112 सेवा की प्रशंसा करते हुए धन्यवाद किया। घायल व्यक्ति के संबंध में आगामी कार्रवाई थाना सदर झज्जर की टीम द्वारा अमल में लाई गई।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।