Farmers Movement: टिब्बी में आज निकाला जाएगा ट्रैक्टर मार्च

Tibbi News
Farmers Movement: टिब्बी में आज निकाला जाएगा ट्रैक्टर मार्च

Farmers Movement: टिब्बी (सच कहूँ न्यूज)। नई दिल्ली में 13 फरवरी को प्रस्तावित विभिन्न किसान संगठनों के आंदोलन के दृष्टिगत प्रशासन हाई अलर्ट पर है। तलवाड़ा झील पुलिस क्षेत्र में हरियाणा बोर्डर पर सतर्कता बढ़ा दी गई है। आने जाने वाले वाहनों से गहनता से जांच एवं पूछताछ के बाद आगे जाने दिया जा रहा है। टिब्बी पुलिस की ओर से टिब्बी में हुणता चौक, बणी पुल, सहारणी पुल, माणक टिब्बी पूल आदि स्थानों नाकों लगाकर वाहनों की जांच की जा रही है तथा दिल्ली जाने वाले किसानों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। Tibbi News

प्रस्तावित किसान आंदोलन के दृष्टिगत हरियाणा बॉर्डर पर बढ़ी खाकी की चौकसी

सोमवार को टिब्बी कस्बे में ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया जाएगा। रैली धान मंडी टिब्बी से शुरू होकर एसडीएम कोर्ट तक जाएगी। इस संबंध में युवा किसान नेता मंहगा सिंह के नेतृत्व में किसानों की श्री गुरुद्वारा साहिब में बैठक आयोजित हुई। जिससे किसान आंदोलन को लेकर चर्चा की गई।

किसानों को ट्रैक्टर मार्च में अधिक से अधिक तादाद में पहुंचने की अपील की गई। इस अवसर पर युवा किसान नेता महंगा सिद्धू, इंद्रजीत, बलराम सहारण, करणवीर रणवां, पप्पू सिंह, गुरसेवक सिंह, रेशम सिंह, कालू बीरट, लालचंद वर्मा, जीत सिंह, रवि सिंह, सुब्बा सिंह, चरणजीत सिंह, दलीप बीरट, मुखराम चहार, मदन टांडी, प्रकाश चट्ठा, सुखदेव चट्ठा, सुखा सिंह सहित कई किसान मौजूद रहे।

बड़े व भारी वाहनों के रूट में बदलाव | Tibbi News

हनुमानगढ़ पुलिस की ओर से 13 फरवरी को कानून व्यवस्था ड्यूटी के दृष्टिगत बड़े व भारी वाहनों का हनुमानगढ़ जिले से रूट बदला गया है। पुलिस की ओर से कानून व्यवस्था ड्यूटी के दृष्टिगत आमजन से अपील की गई है कि कानून व्यवस्था सम्बंधी कारणों से 13 फरवरी को हनुमानगढ़ जिले से लगने वाले पंजाब व हरियाणा के बॉर्डर अवरुद्ध रहेंगे। इस दौरान आमजन निजी वाहन से अतिआवश्यक कार्य होने पर यात्रा करे। 13 फरवरी को हनुमानगढ़ जिले से पंजाब-हरियाणा बॉर्डर की तरफ जाने वाले भारी वाहनों के रूट चार्ट में बदलाव किया गया है।

इसके तहत बीकानेर से भारतमाला पर हरियाणा जाने वाले भारी वाहन पल्लू, भानीपुरा, सरदारशहर होते हुए चूरू से हरियाणा जाएंगे। बीकानेर से भारतमाला पर हिसार की तरफ जाने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन पल्लू, न्योलखी, नोहर व भादरा होते हुए हिसार जाएंगे। हनुमानगढ़ से संगरिया की तरफ जाने वाले सभी प्रकार के भारी वाहनों पर पूर्णतया प्रतिबंध रहेगा। श्रीगंगानगर से आने वाले भारी वाहन कैंचियां चैक पोस्ट से वाया सूरतगढ़, अर्जुनसर होकर पल्लू से जाएंगे। Tibbi News

मुख्यमंत्री ने दी युवाओं को सौगात! कनिष्ठ सहायक के 3,552 पदों पर होगी भर्ती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here