मजदूरी कर लौट रहे पिता-पुत्र बाइक सहित भाखड़ा में गिरे

0
466

पिता को बचाया, बेटा डूबा

जाखल (सच कहूँ/तरसेम सिंह)। गांव चांदपुरा निवासी एक युवक की भाखड़ा नहर में डूबने से मौत हो गई। जबकि उसके पिता को आसपास के लोगों ने बचा लिया। जानकारी के अनुसार गांव चांदपुरा के पाला राम बाजीगर (48) उसका बड़ा बेटा कुलदीप (25) और अन्य मजदूर टोहाना स्थित एक ब्लॉक्स र्इंट बनाने वाली फैक्ट्री में काम करते हैं। रात को पाला राम अपने बेटे कुलदीप के साथ बाइक पर टोहाना से भाखड़ा नहर किनारे की सड़क से घर आ रहा था। रात 11 बजे भाखड़ा की मेन बुर्जी 62000 आरडी के पास अचानक रोड़ पर लटक रही कीकर की टहनी उनकी आँख में लगी और बाइक का संतुलन बिगड़ गया। इसके बाद पिता-पुत्र बाइक सहित बाइक भाखड़ा नहर में जा गिरे। पीछे आ रहे साथी मजदूरों ने पालाराम को तो सकुशल बाहर निकाल लिया। लेकिन उसका बेटा कुलदीप पानी में बह गया। कुलदीप की 7 वर्ष पहले गाजुवाल स्थित शादी हुई थी। कुलदीप अपने पीछे एक 5 वर्ष का बेटा और एक 3 वर्ष की बेटी छोड़ गया है।
वहीं चांदपुरा के सरपंच बलदेव सिंह ने बताया कि डूबने वाला कुलदीप उसके चाचा का बेटा है। युवक की तलाश हेतु भाखड़ा नहर में कांटा लगाया जा रहा है। वहीं युवक की तलाश के लिए गांव वासी चांदपुरा हेड, मेहमड़ा हेड, पंजाब स्थित फतेहपुर हेड तक युवक की तलाश की जा रही है। लेकिन अभी तक युवक का कोई अता पता नहीं चला।

क्या कहती है पुलिस

बाइक पर जा रहे पिता-पुत्र की भाखड़ा नहर किनारे पेड़ की टहनी से टकराकर नहर में गिरने की शिकायत मिली है। मामले में युवक की तलाश की जा रही है। फिलहाल युवक का पता नहीं चला है। युवक के मिलने के बाद जो भी नियमानुसार कार्रवाई होगी की जाएगी।
बिजेंद्र सिंह, एसएचओ जाखल

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।