पानीपत के भारत नगर काबडी रोड़ पर फैक्ट्री में लगी भन्यकर आग, मची भगदड़

पानीपत (सच कहूँ/सन्नी कथूरिया)। काबंडी रोड भारत नगर में मंगलवार दोपहर एक स्पिनिंग मिल में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि उसने कुछ ही समय में पूरी बिल्डिंग को अपने कब्जे में ले लिया। मिल मालिक ने कहा कि दोपहर 2 बजे के लगभग फैक्ट्री में आग लगी। उन्होंने कहा कि फायर ब्रिगेड अगर समय से पहुंच जाती तो इतना नुकसान नहीं होता अब सब कुछ जलकर खाक हो चुका है लगभग 5 करोड जलकर खाक हो गए।

आसमान में धुआं देखकर कर्मचारियों ने मालिक को किया सूचित।

लंच टाइम था, कर्मचारियों ने देखा धुआं उठते हुए जानकारी देते हुए मदन गोयल ने बताया कि उसकी भारत नगर में पिछले कई सालों से स्पिनिंग मिल है। मंगलवर दोपहर को लंच समय में संदिग्ध परिस्थितयों में मिल में आग लग गई। धुआं उठते देख कर्मचारियों में भगदड़ मच गई।अभी सभी लेबर बाहर निकले ही थे कि इसी दौरान मिल में लगी आग ने भयानक रुप ले लिया। मिल में रखा सारा सामान धूं-धूं कर जलने लगा। देखते ही देखते मिल आग के गोले में तब्दील हो गई।

सारा रास्ता खुद रखा है कहां से मिले सुविधा।

पड़ोस के ही फैक्ट्री मालिक ने बताया कि सारी सड़कें खोद रखी हैं पैदल चलने को में भी कठिनाई आती है फायर ब्रिगेड गाड़ियां कहां से समय पर पहुंचती। आग लगने के लगभग 1 घंटे बाद गाड़ी पहुंची लेकिन तब तक फैक्ट्री का सारा माल सुबह हो चुका था और आग पूरी फैक्ट्री में फैल चुकी थी।

सूचना मिलते ही पहुंची दमकल गाड़ियां

दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि जैसे ही उन्हें सूचना मिली वह उसी समय गाड़ियां लेकर मौके पर पहुंच गए। गलियां टांग वह रोड खराब होने की वजह से समय लगा। जैसे ही सूचना मिली थी उसी समय गाड़ियां स्टेशन से निकल चुकी थी।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here