Karni Sena Chief Murdered: अगर आप राजस्थान जानें की सोच रहे हैं तो ये खबर जरूर पढ़ लें…

Karni Sena Chief Murdered
Karni Sena Chief Murdered

जयपुर (सच कहूँ न्यूज)। Karni Sena Chief Murdered: राजस्थान में मंगलवार को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध एवं हत्यारों का इनकाउंटर की मांग को लेकर सर्व समाज द्वारा जयपुर में धरना दिया गया है और बुधवार को राजस्थान बंद का आह्वान किया गया है। इस हत्याकांड के बाद राजपूत समाज में जबरदस्त आक्रोश है और प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से समाज के लोग जयपुर पहुंच रहे हैं। जयपुर के मेट्रो मास अस्पताल के बाहर धरना जारी है और सर्व समाज की ओर से शांतिपूर्ण तरीके से राजस्थान बंद का आह्वान किया गया है।

धरनास्थल पर राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने मीडिया से कहा कि उनकी तीन प्रमुख मांगे हैं जिनमें इस मामले कई जांच एनआईए से करने, आरोपियों का इनकाउंटर करने एवं गोगामेड़ी को सुरक्षा नहीं देने के मामले की उच्च न्यायालय के जज से जांच शामिल हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक गोगामेड़ी के हत्यारों का एनकाउंटर नहीं होता तब तक हम राजस्थान में नए मुख्यमंत्री को शपथ नहीं लेने देंगे। Karni Sena Chief Murdered

तोमर ने गोगामेड़ी की हत्या पर शोक व्यक्त किया

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर शोक व्यक्त किया हैं। तोमर ने मंगलवार को एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी की हत्या का समाचार दु:खद है। उनका सम्पूर्ण जीवन समाज के कमजोर वर्ग की सेवा के लिए समर्पित रहा। उन्होंने कहा कि ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दे एवं परिजनों को इस दु:ख को सहन करने की शक्ति दे।

यह भी पढ़ें:– पिता ने अन्य के साथ मिलकर बेटे पर किया हमला