सच कहूँ खबर का असर : जाखल से टोहाना वाया चुहड़पुर मामूपुर बस सेवा शुरू

0
1110
sachkahoon.com

जाखल (तरसेम सिंह)। जाखल से टोहाना के लिए हरियाणा रोडवेज की कोई भी बस न होने की समस्या को देखते हुए परिवहन निगम ने अब वाया चुहड़पुर, मामूपुर, रहनवाली होते हुए बस सेवा शुरू करने का निर्णय ले ही लिया है। परिवहन निगम अधिकारियों के मुताबिक अब बस उक्त गांवों से होते हुए जाखल से टोहाना के बीच दिन में पांच फेरे निर्धारित किए गए हैं। यदि बस सेवा के चलते प्रर्याप्त सवारियां पाई गई तो इस सेवा को नियमित रखा जाएगा अन्यथा बस सेवा को बंद कर दिया जाएगा। जाखल से वाया म्योंद, नत्थुवाल, गिरणो, चुहड़पुर, मामूपुर, रहनवाली, दमकौरा होते हुए टोहाना के लिए बस सेवा शुरू करने की मांग को सच कहूँ द्वारा प्रमुखता से उठाया गया था।

जिसके बाद हरियाणा परिवहन निगम फतेहाबाद जिला प्रबंधक कृष्ण कुमार ने इस ओर संज्ञान लेते हुए बस सेवा शुरू की। चुहड़पुर के नंबरदार मंजीत सिंह ने बताया कि जिला प्रबंधक के इस प्रयास से ग्रामीणों में भारी खुशी है व उम्मीद है कि बस सेवा शुरू करने पर लोगों को आवागमन करने में काफी सुविधा मिलेगी।

ये निर्धारित किया गया है समय

बस अडा इंचार्ज सुरेंद्र नंगला ने बताया कि टोहाना से सुबह 7:30 जाखल के लिए, वही जाखल से 8:35 सुबह चलेगी और दोपहर बाद टोहाना से 3:15 पर और जाखल से 4:15 शाम को बस टोहाना के लिए चलेगी। उक्त गांवों के अलावा साथ लगते अन्य गांवों के पंचों, सरपंचों व अन्य मौजिज लोगों से भी अपील की की बस सेवा को नियमित रूप से बनाए रखने के लिए लोगों को इसके समयानुसार यात्रा करने के लिए प्रेरित करें।

पहले 10 दिन करेंगे ट्रायल

समस्या बारे रोडवेज के जिला प्रबंधक कृष्ण कुमार ने कहा कि लोगो की समस्या पर संज्ञान लेते हुए इस रूट पर 14 अगस्त से बस सेवा चला दी गई है। यदि अच्छा रिस्पांस मिला तो इस सेवा को नियमित रखा जाएगा अन्यथा इसे बंद कर दिया जाएगा।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।