बरवाला की बहन ज्योति इन्सां ने किया ये काम जिसकी हो रही हर जगह प्रशंसा

msg
पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां

उकलाना/बरवाला (सच कहूँ/कुलदीप स्वतंत्र)। पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की पावन प्रेरणाओं पर चलते हुए ब्लॉक बरवाला की सेवादार बहन ज्योति इन्सां ने रक्तदान (Blood Donation) किया है।‌ डेरा सच्चा सौदा के सेवादार मानवता भलाई के कार्यों के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। डेरा सच्चा सौदा सिरसा द्वारा 159 मानवता भलाई के कार्य बढ़ चढ़कर किया जा रहे हैं। ये सेवादार जब भी मौका मिलता है रक्तदान करने से नहीं चूकते।‌

रक्तदान (Blood Donation) के साथ-साथ, जरूरतमंदों को राशन वितरित करना, गुर्दे दान करना, जरूरतमंदों को मकान बना कर देना ये  सभी कार्य कुल मिलाकर 160 कार्य इनकी फितरत में शामिल है और ये सब कार्य  सेवादार खुशी से बढ़ चढ़कर करते हैं  और तन मन धन से  करते हैं।‌ इसी कड़ी के तहत ब्लाक बरवाला के सेवादार बहन ज्योति इन्सां ने अंतराम ब्लड बैंक बरवाला में रक्तदान किया है। जानकारी देते हुए बरवाला के सेवादार बजरंग सोनी इन्सां व ब्लॉक प्रेमी सेवक मास्टर ईश्वर इन्सां ने बताया कि बरवाला के सेवादार ने जरूरतमन्द के लिए रक्तदान कर मानवता का फर्ज अदा किया।

Blood Donation
बरवाला की बहन ज्योति इन्सां ने किया ये काम जिसकी हो रही हर जगह प्रशंसा

जहां यह रक्त किसी जरूरतमंद बीमारी से पीड़ित व डेंगू से पीड़ित के इलाज में मददगार साबित होगा। बातचीत में सेवादार  ने कहा कि हम  रक्तदान कर  फूले  नहीं समा रहे। हमें अपने सतगुरु  पर दृढ  विश्वास और गर्व है कि पूज्य गुरु जी हमेशा मानवता भलाई के कार्यों के लिए प्रेरित करते रहते हैं।‌ हम भविष्य में भी इस प्रकार जरूरतमंदों के लिए रक्तदान करते रहेंगे।

यह भी पढ़ें:– मप्र, छत्तीसगढ़, राजस्थान की हार पर कांग्रेस अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान