क्रिकेट के फाइनल में खुड्डा ने छछरौली को हराकर टॉफी जीती

मोरना (सच कहूँ न्यूज)। गांव छछरौली में देवपाल राठी मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच में खुड्डा की टीम ने छछरौली की टीम को हराकर टॉफी पर कब्जा किया। मैन ऑफ दा मैच अमन व मैन ऑफ दा सीरीज सहराब रहे।प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मैच खुड्डा व थीथकी गोपाली की टीमों के बीच खेला गया। जिसमें खुड्डा की टीम ने दो विकेट से थीथकी गोपाली की टीम को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरा सेमीफाइनल मैच दतियाना व छछरौली की टीमों के बीच खेला गया। जिसमें छछरौली की टीम ने तीन विकेट से दतियाना को हराकर फाइनल में पहुंची।

यह भी पढ़ें:– सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने वाला पुलिस ने जेल भेजा

फाइनल मैच का कड़ा मुकाबला छछरौली व खुड्डा की टीमों के बीच खेला गया। जिसमें छछरौली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 160 रन बनाए। इसके जवाब में खुड्डा की टीम ने 9 ओवर 2 बॉल में ही 161 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। मैन ऑफ दा मैच का खिताब अमन निवासी खुड्डा को मिला जबकि मैन ऑफ दा सीरीज का खिताब छछरौली के स्टार आलराउंडर सहराब रहे, जिन्होंने फाइनल मुकाबले में 33 गेंदों पर नाबाद 115 पर रन की ताबड़तोड़ पारी खेली।

समापन पर मुख्य अतिथि भट्टा व्यापारी राजीव राठी ने विजेता टीम को 21 हजार रुपये व टॉफी तथा विशिष्ठ अतिथि प्रधान नीरज राठी ने उप विजेता टीम को 11 हजार रुपये व टॉफी देकर पुरस्कृत किया। एंपायर के रूप में सोनू छछरौली व अक्षय कुमार भोकरहड़ी ने मुख्य भूमिका निभाई। प्रतियोगिता में सहारनपुर, हरिद्वार, मुजफ्फरनगर जिले की अनेक टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता के आयोजन में मोंटी राठी, विनीत राठी, फुरकान, देवेंद्र राठी, ट्विंकल सचिन, आसिफ, नदीम आदि ने मुख्य भूमिका निभाई।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here