मास्क वितरण अभियान जारी: डेरा सच्चा सौदा ने ठाना है, कोरोनो से बचाना है….

Mask distribution campaign SACHKAHOON

करनाल जोन के 11 ब्लॉकों की साध-संगत ने बांटे 60 हजार मास्क

  • शहर के हर चौक-चौराहों पर तख्तियों के साथ वैक्सीनेशन व मास्क लगाने के लिए किया प्रेरित

सच कहूँ/विजय शर्मा, करनाल। डेरा सच्चा सौदा के शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेल्फेयर फोर्स विंग के सेवादारों ने शुक्रवार को कोरोना संक्रमण रोकने के लिए जहां वैक्सीनेशन जागरूकता का संदेश दिया वहीं करनाल जोन के 11 ब्लॉकों में 60 हजार मास्क(Mask Distribution Campaign) साध-संगत व सेवादारों द्वारा वितरित किये गए। पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां के सातवें रूहानी पत्र में किए गए आह्वान पर अमल करते हुए ब्लॉक करनाल, कुंजपूरा, कम्बोपुरा, नीलोखेड़ी, निगदू, ब्याना, इन्द्री, घरौंडा, जुंडला, निसिंग, असंध के सेवादारों ने शहर में विशाल स्तर पर कोरोना संक्रमण से बचाव के बारे में जागरूकता व मास्क वितरण अभियान चलाया।

Mask distribution campaign SACHKAHOON

 

 

इस दौरान सेवादारों ने शहर के अलग-अलग चौक-चौराहों, बस स्टैंड, सब्जि मंडी व सार्वजनिक स्थानों पर हाथों में तख्तियां लेकर मास्क लगाने, वैक्सीनेशन करवाने व जिनके पास मास्क नहीं थे, उन्हें मास्क(Mask Distribution Campaign) बांटकर कोरोना महामारी से बचाव को लेकर जागरूक किया। बता दें कि कोरोना महामारी की पहली और दूसरी लहर के दौरान भी करनाल ब्लॉक के सेवादारों द्वारा अपनी जान खतरे में डालकर सरकारी दफ्तरों, सार्वजनिक स्थानों और धार्मिक स्थलों को सेनेटाइज किया गया था। इसके साथ ही घरों में बंद जरूरतमंदों को राशन पहुंचाने व ब्लड बैंकों में बड़ी संख्या भी किया गया।

‘‘पूजनीय परम पिता शाह सतनाम जी महाराज के पावन अवतार माह पर पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां द्वारा भेजे गए 7वें रूहानी पत्र ‘चिट्ठी’ के आह्वान पर शुरू हुए 136वें मानवता भलाई कार्य सारे कोरोना वैक्सीन लगवाएंगे व दूसरों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करेंगे और 137वें कार्य मास्क लगाएं, लगवाएंगे व जरूरतमंदों को फ्री में मास्क देंगे व 7 फीट की दूरी बनाकर रखेंगे, इन पावन वचनों पर अमल करते हुए ही आज विभिन्न स्थानों पर करनाल जोन के सेवादारों ने नि:शुल्क 60 हजार मास्क जरूरतमंदों को वितरित किए हैं।

परविन्द्र इन्सां, 15 मैंबर करनाल।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।