डेरा सच्चा सौदा सांझा धाम मलोट में 85 जरूरतमंद परिवारों को बांटा राशन

0
307
humanity

‘जरूरतमंदों की हमेशा सुनते पुकार, डेरा सच्चा सौदा के सेवादार’

सेवादारों को परमात्मा इतना बल दे कि यह सेवादार

दिन दुगनी और रात चौगुनी तरक्की करें : मनोज असीजा  (Ration Distributed)

सच कहूँ/मनोज मलोट। ब्लॉक मलोट की साध-संगत डेरा सच्चा सौदा की ओर से चलाए जा रहे 135 मानवता भलाई कार्यों के अंतर्गत हमेशा ही जरूरतमंदों की पुकार सुनती है और बढ़चढ़ कर मानवता भलाई के कार्य किये जा रहे हैं। चाहे जरूरतमंद परिवार की लड़की की शादी में आर्थिक सहयोग या सामान का सहयोग देना हो या फिर जरूरतमंद परिवार का मकान बना कर देना हो या फिर जरूरतमंद मरीज का इलाज करवाना हो। इस तरह के 135 तरह के मानवता भलाई कार्यों में ब्लॉक मलोट की साध-संगत हमेशा तैयार रहती है, जिससे मानवता का भला हो रहा है।इसी कड़ी के अंतर्गत ब्लॉक मलोट की साध-संगत की ओर से रविवार को डेरा सच्चा सौदा सांझा धाम मलोट में जरूरतमंद परिवारों को राशन बांटा गया।

जानकारी देते ब्लॉक मलोट के जिम्मेदार कुलवंत सिंह इन्सां, रमेश ठकराल इन्सां, अमरजीत सिंह बिट्टा इन्सां, सत्तपाल इन्सां, शंभू इन्सां, गोपाल इन्सां, प्रदीप इन्सां, सेवक शंकर इन्सां, मोहित भोला इन्सां, नरिन्दर भोला इन्सां, रिंकू बुर्जों इन्सां, अनमोल इन्सां ने बताया कि पूज्य गुरू संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की पावन शिक्षाओं पर चलते हुए हर महीने जरूरतमंद परिवारों को राशन बांटा जाता है और रविवार को भी गगन डेयरी और सुरेश गोयल के परिवार के सहयोग से 85 जरूरतमंद परिवारों को राशन बांटा गया है।

उन्होंने बताया कि ब्लॉक मलोट की साध-संगत चल रहे कोरोना दौरान कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगा कर प्रशासन का सहयोग करते हुए लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित कर रही है और बीते दिन भी साध-संगत के सहयोग से फ्रंट लाईन के तौर पर काम कर रहे 125 कोरोना वॉरियर्स जिनमें पुलिस कर्मचारी, डॉक्टर, नर्सें, एंम्बुलेंस चालकों और अन्य सेहत विभाग के स्टाफ को फ्रÞूट की टोकरियां देकर मान सम्मान दिया गया।

साध -संगत दिन रात सेवा कार्यों में जुटी हुई है: असीजा

ब्लॉक मलोट की समूह समाजसेवी और धार्मिक संगठनों के कोआर्डीनेटर मनोज असीजा ने कहा कि ब्लॉक मलोट की साध-संगत दिन रात सेवा कार्यों में जुटी हुई है। कोरोना काल के इस साल दौरान पहले सेवादारों की ओर से शहर में सैनेटाईज के छिड़काव की सेवा की जा रही थी और अब सेहत विभाग के कंधे से कंधा जोड़ कर कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाकर अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीन के दायरे में लाने के लिए प्रेरित भी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सेवादारों को परमात्मा इतना बल दे कि यह सेवादार दिन दुगुनी और रात चौगुनी तरक्की करें।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।