ब्लॉक कल्याण नगर की साध-संगत ने चलाया सफाई अभियान

sirsa

गांव बाजेकां के बस स्टैंड से नेशनल हाइवे तक की सफाई

सरसा (सच कहूँ/सुनील वर्मा)। सच्चे दाता रहबर, पूजनीय परम पिता शाह सतनाम जी महाराज के पावन अवतार माह की खुशी में रविवार को ब्लॉक कल्याण नगर की साध-संगत ने ग्राम पंचायत के साथ मिलकर सफाई अभियान चलाया। सफाई अभियान के दौरान साध-संगत ने गाँव बाजेकां के बस स्टैंड से नेशनल हाइवे तक साफ-सफाई की।

सफाई अभियान की शुरूआत बाजेकां पंचायत घर से सरपंच कुलवीर कौर, सरपंच प्रतिनिधि राजिंदर सिंह कंग व समूह साध-संगत ने पवित्र नारा ‘धन-धन सतगुरु तेरा ही आसरा’ व अरदास के साथ की। इस दौरान सरपंच कुलवीर व अन्य सदस्यों ने हरी झंडी दिखाकर अभियान शुरू करवाया। इसके पश्चात साध-संगत और ग्रामीणों ने हाइवे तक सड़क के दोनों ओर लगे कूड़े-कर्कट को साफ किया। इसके अलावा सड़क के दोनों ओर सड़क तक फैली झाड़ियों की भी कंटाई- छंटाई की, पेड़-पौधों पर सफेदी की गई तथा बिजली के खंभों पर लाल रंग किया गया, ताकि धुंध के मौसम में हादसे ना हो। इस दौरान ब्लॉक कल्याण नगर के जिम्मेवार भी मौजूद रहे।

क्षेत्र में आज पावन अवतार माह की खुशी में सफाई अभियान चलाया गया, जिसमें डेरा सच्चा सौदा की ब्लॉक कल्याण नगर की साध-संगत ने ग्राम पंचायत का पूर्ण सहयोग किया। जिसके लिए मैं उनका आभार व्यक्त करती हूँ। साथ ही पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां का भी धन्यवाद करती हूँ, जिनकी प्रेरणाओं पर चलते हुए आज साध-संगत यहां सफाई अभियान करने पहुंची।

सरपंच कुलवीर कौर

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here