करीब 9 माह पहले हुई थी हत्या, पिछले 22 दिनों से डीएसपी देहाती कार्यालय के समक्ष चल रहा धरना

0
340
Murder Case of Dharmapura

हत्यारों को पकड़ने की मांग को लेकर फूंका पुतला

अबोहर (सच कहूँ/सुधीर अरोड़ा)।

गांव धर्मपुरा निवासी एक युवक की करीब 9 माह पहले हुई हत्या के मामले में थाना बहाववाला पुलिस द्वारा अभी तक आरोपियों को काबू न किए जाने के विरोध में जहां पिछले 22 दिनों से परिवार धरने पर बैठा था वहीं मामले का हल न होता देख आज रोष स्वरुप परिजनों ने फाजिल्का रोड स्थित डीएसपी देहाती कार्यालय के समक्ष एसएसपी दीपक हिलौरी का पुतला फंूका व जमकर नारेबाजी की।

धरने पर मौजूद मृतक 18 वर्षीय कोमल के पिता महावीर और चाचा कान्हा राम ने बताया कि उनके बेटे की 9 माह पहले कुछ अज्ञात लोगों ने अगवा करने के बाद नहर में फेंककर हत्या कर दी थी, घर से लापता होने के 3-4 दिन बाद वह नहर में पांव बंधे हुए हालत में मिला था। परिजनों के बयानों पर थाना बहाववाला पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला तो दर्ज किया लेकिन आज नौ माह बीत जाने पर भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई। उन्होंने बताया कि उनका परिवार इंसाफ की मांग को लेकर पिछले करीब 22 दिनों से डीएसपी देहाती के कार्यालय के समक्ष धरना लगाकर बैठा है लेकिन इसके बावजूद भी अभी तक आरोपियों को पुलिस ने काबू नहीं किया।

मृतक के पिता महावीर ने कहा कि अगर शीघ्र ही पुलिस ने आरोपियों को काबू नहीं किया तो संघर्ष को तेज करते हुए शहर में कैंडल मार्च निकाला जाएगा और फिर भी सुनवाई न हुई तो शहर की मुख्य सड़कों को जाम किया जाएगा। मृतक के पिता ने कहा कि संघर्ष को तीव्र करते हुए वे खुद मरणव्रत पर बैठेंगे, जबकि मृतक की मां की हालत पहले ही धरने के दौरान दिनों दिन खराब हो रही है अगर उनके किसी पारिवारिक सदस्य को कोई हानि हुई तो उसकी जिम्मेवारी थाना बहाववाला व डीएसपी अबोहर की होगी। आज धरने के दौरान उन्होंने डीएसपी व एसपीपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

थाना डीएसपी देहाती अवतार सिंह से बात करने पर उन्होंने कहा कि इस सारे घटनाक्रम संंबंधी उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया गया है। परिजनों के बयानों तथा पुलिस टीमों की अपनी जांच के आधार पर पुलिस प्रशासन अब तक 60 लोगों से पूछताछ कर चुका है लेकिन कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस लगातार अलग अलग टीमें बनाकर जांच में जुटी है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।