यूपी में फिर एनकाउंटर: एटीएम कैश वैन के गार्ड की हत्या करने वाले दोनों बदमाश मुठभेड़ में ढेर

0
250
Encounter in UP

जौनपुर (एजेंसी)। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के सिंगरामऊ क्षेत्र में सोमवार अपराह्न एटीएम कैश वैन के गार्ड की गोली मारकर हत्या करने वाले दोनों बदमाश घटना की 14 घंटे के भीतर पुलिस मुठभेड़ में मारे गये। पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया धनियामऊ बाजार में स्थित एटीएम में पैसा डालने वाले कैश वैन के गार्ड राम अवध चौबे की कल अपराह्न बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई थी।

उन्होंने बताया कि सिंगरामऊ थाने की पुलिस मंगलवार भोर में गश्त पर निकली थी, दोनों बदमाशों के बारे में सूचना मिली और तत्काल पुलिस सक्रिय हो गई और बहरा पीली नदी के पास हाईवे और रेलवे क्रासिंग के निकट पहुंची और बाइक सवार दोनों बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशें ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। उन्होंने बताया कि बदमाशों की गोली एक सब इंस्पेक्टर की जैकेट को छूती हुई निकल गई जबकि एक सिपाही जख्मी हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों ने अपना नाम अभिषेक गौतम निवासी सरोखनपुर थाना बदलापुर और दूसरे ने नितिन मौर्य निवासी सिरकिना थाना सिंगरामऊ बताया। घायल सिपाही और दोनों बदमाशों को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

क्या है मामला

सहानी ने बताया कि पुलिस ने मौके से 9 एमएम की पिस्टल और कारतूस तथा गार्ड की लूटी गई मोबाइल फोन बरामद हुई। वहीं, मुठभेड़ के बाद एहतियातन कई थाने की पुलिस जिला अस्पताल पर तैनात कर दी गई है। गौरतलब है कि सोमवार को दोपहर बाद जिले में बक्सा क्षेत्र के धनियामऊ बाजार में स्थित एटीएम में एजीएस कंपनी की वैन कैश डालने आई थी। बदमाशों ने कैश लूटने के इरादे से गोली चलाते हुए वैन के पास आये थे और गार्ड राम अवध चौबे के विरोध करने पर गोली मारकर इन बदमाशों ने हत्या कर दी थी।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।