ट्राले की चपेट में आई स्कूटी सवार दो नर्सिंग छात्राएं, मौत

0
275
Two nursing girls riding a scooty sachkahoon

झज्जर (सच कहूँ/संजय भाटिया)। झज्जर-छुछकवास मार्ग पर गांव तलाव के नजदीक शनिवार को घर से नर्सिंग कॉलेज जाने के लिए स्कूटी पर जा रही दो छात्राओं को सामने से तेज गति से आ रहे ट्राले ने अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी भयंकर थी कि एक छात्रा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं दूसरी गंभीर हालत के चलते पीजीआई पहुंचने से पहले ही जिंदगी की जंग हार गई।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव सिलाना निवासी प्रीति पुत्री अशोक कुमार तथा तन्नू पुत्री रामचंद्र छुछकवास के एक नर्सिंग कॉलेज में बीएससी नर्सिंग में द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। शनिवार की सुबह वे दोनों नर्सिंग कॉलेज जाने के लिए स्कूटी पर रवाना हुई थी। बीच रास्ते में जब वे तलाव गांव के नजदीक पहुंची तो सामने से रहे ट्राले ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर रही कि तन्नू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि प्रीति गंभीर रूप से घायल हो गई। इसी बीच राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस द्वारा घायल युवती को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया। सूचना मिलने पर कॉलेज प्रबंधन, नर्सिंग स्टूडेंट्स व परिजन अस्पताल पहुंचे। कॉलेज निदेशक ने बताया कि पीजीआई पहुंचने से पहले ही प्रीति की भी मौत हो गई। दोनों छात्राओं का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके ट्राला चालक की तालाश शुरू कर दी है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramlink din , YouTube  पर फॉलो करें।