नए मोटरसाइकिल पर ट्रिपल राइडिंग करते दो युवकों की मौत

Sri Ganganagar News

एक की हालत अत्यंत गंभीर-बीकानेर रैफर | Sri Ganganagar News

श्रीगंगानगर (सच कहूँ न्यूज)। नए खरीदे मोटरसाइकिल पर ट्रिपल राइडिंग कर रहे तीन व्यक्ति सड़क हादसे का शिकार हो गए, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई। एक की हालत काफी नाजुक है। यह भीषण दुर्घटना श्रीगंगानगर-हिंदूमलकोट मार्ग पर यहां से लगभग 8 किमी दूर कालियां गांव में पेट्रोल पंप तथा ईंट भट्ठा के बीच कल शाम को हुई। पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार मोटरसाइकिल पेड़ से टकरा गया। मोटरसाइकिल पर सवार युवक विजय (24) पुत्र टोपनदास की मौके पर ही मृत्यु हो गई। दूसरे युवक बाबुराम (23) ने देर शाम को जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

‘इंसानियत’ के प्रति इतनी ‘निष्ठा’ देखी है कहीं!

तीसरे युवक राहुल (24) को प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रैफर किया गया है।पुलिस ने बताया कि हिंदूमलकोट थाना क्षेत्र के सीमावर्ती गांव रेणुका के निवासी ये युवक कल सामान खरीदने के लिए श्रीगंगानगर आए थे। यहां से वापस जाते समय कालिया गांव के पास मोटरसाइकिल पेड़ से टकरा गया। बताया रहा है कि अचानक सामने कुत्ता आ गया था, जिससे बचने के प्रयास में यह हादसा हो गया। Sri Ganganagar News

आज दोनों मृतकों के शव पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिवार वालों को सौंप दिए। मृतक बाबूराम के दादा मोहनलाल नायक (65) द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि मृतक विजय ने कुछ दिन पहले नया मोटर साइकिल खरीदा था। मोटरसाइकिल अभी सिर्फ 73 किमी ही चला था। हादसे में दो युवकों की मृत्यु होने से रेणुका में शोक व्याप्त है।

साधुवाली के पास भी, हादसा एक की मौत | Sri Ganganagar News

इस बीच जवाहरनगर थाना क्षेत्र में गांव साधुवाली में बाईपास पर एक हादसा हो गया,जिसमें चक 3-डी निवासी रामनिवास बिश्नोई (45)की घटना स्थल पर मृत्यु हो गई। मीरा चौक पुलिस चौकी में एएसआई विजय ने हादसे की जानकारी देते बताया कि रामनिवास बिश्नोई कल देर शाम को साधुवाली से चक 3-डी जा रहा था।

बाईपास पर ट्रैकों की ले-बाई साइड में जाते समय उसे कोई अज्ञात वाहन टक्कर मारकर भाग गया। टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चला। गांव के एक व्यक्ति ने रामनिवास को घायल पड़े देखा तो उसने शोर मचाया। अन्य लोग भी वहां इकट्ठा हो गए। रामनिवास को अस्पताल में ले जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। उसके भाई द्वारा दी गई रिपोर्ट पर आज अज्ञात वाहन चालक पर लापरवाही के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश परिवार वालों के सुपुर्द कर दी गई। Sri Ganganagar News

‘इंसानियत’ के प्रति इतनी ‘निष्ठा’ देखी है कहीं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here