जापान के वैज्ञानिक की रिसर्च और पूज्य गुरु जी की इस मुहिम का क्या है कैंसर से कनेक्शन, बड़ा खुलासा, देखें वीडियो…

Japanese Scientific Research
Japanese Scientific Research जापान के वैज्ञानिक की रिसर्च और पूज्य गुरु जी की इस मुहिम का क्या है कैंसर से कनेक्शन, बड़ा खुलासा, देखें वीडियो...

Japanese Scientific Research: सिरसा सच कहूँ/ विजय शर्मा। कैंसर को समझना और उसका सही समय पर इलाज बेहद जरूरी है। लेकिन इन सबसे ज्यादा जरूरी है कैंसर को आने से पहले रोकना। हमारे बदलते लाइफ स्टाइल और खानपान का कैंसर को जन्म देने का सबसे बड़ा कारण माना जा रहा है। ऐसे में एक बात ये सामने आई जिसे सुनकर आप भी चौक जाएंगे। दरअसल कैंसर से लड़ने का तरीका हमारे वेदों और धार्मिक ग्रंथों में ही मौजूद है। एक जैपनिज वैज्ञानिक की रिसर्च और डेरा सच्चा सौदा के पूज्य गुरु संत डॉ गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां द्वारा चलाए गए फास्टिंग कैंपेन का इससे बहुत बड़ा कनेक्शन सामने आया है। जो हमारे पवित्र ग्रंथों में पहले से ही मौजूद है।

आज कैंसर से जुड़े कई सवालों को लेकर सच कहूँ संवाददाता विजय शर्मा ने शाह सतनाम जी स्पेशलिटी हॉस्पिटल स्थिम एमएसजी नैर्चोपैथी सेंटर के डॉ जितेंद्र इन्सां से बातचीत की। जिन्होंने कही ऐसे सवालों के जवाब दिये जो चौकाने वाले थे। तो आप भी देखिये और सुनिये, कैंसर को लेकर ये खास वीडियो, इस वीडियो को शेयर जरूर करें और कमेंट करके अपनी राय दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here