शाह सतनाम जी बॉयज स्कूल के छात्र रहे प्रथम

‘भारत को जानो’ प्रतियोगिता

सरसा (सच कहूँ न्यूज)। 13 नवम्बर को भारत विकास परिषद्, शाखा सरसा की ओर से ‘भारत को जानो’ प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसे दो वर्र्गों में बाँटा गया, वरिष्ठ वर्ग और कनिष्ठ वर्ग। वरिष्ठ वर्ग में कक्षा नौंवी से बारहवीं तथा कनिष्ठ वर्ग में कक्षा छठीं से आठवीं के विद्यार्थियों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में शाह सतनाम जी बॉयज स्कूल, सरसा के विद्यार्थियों ने दोनों वर्र्गों में भाग लिया। वरिष्ठ वर्ग में कक्षा दसवीं के अंशुल इन्सां और युनीक इन्सां ने भाग लिया। कनिष्ठ वर्ग में कक्षा छठी के विद्यार्थी नमन इन्सां एवं कक्षा सातवीं के विद्यार्थी मोहित इन्सां ने भाग लिया। बता दें कि सरसा जिले से 15 स्कूलों के प्रतिभागी शामिल हुए। इस संपूर्ण प्रतियोगिता को दो चरणों में संपन्न किया गया। दोनों ही चरणों में वरिष्ठ वर्ग में शाह सतनाम जी बॉयज स्कूल के प्रतिभागियों ने अन्य सभी स्कूलों के प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए प्रथम स्थान प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया।

स्वर्ण पदक एवं प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

विजेता प्रतिभागियों का चयन अगले स्तर के लिए होने वाली प्रतियोगिता के लिए हुआ, जो कि 4 दिसम्बर, 2022 को रतिया में आयोजित की जाएगी। प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को भारत विकास परिषद् शाखा, सरसा की ओर से स्वर्ण पदक एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। प्रतिभागियों के साथ-साथ संबंधित स्कूल को भी प्रशस्ति-पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। स्कूल पहुंचने पर सभी प्रतिभागियों का भव्य स्वागत किया गया।

स्कूल प्रशासक और प्रधानाचार्य ने बधाई

इस अवसर पर शाह सतनाम जी बॉयज स्कूल के प्रशासक डॉ. हरदीप सिंह जी इन्सां, प्रधानाचार्य राकेश धवन इन्सां एवं समस्त स्कूल स्टाफ ने इन प्रतिभागियों की शानदार सफलता की सराहना करते हुए हार्दिक बधाई दी एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। अपने संबोधन में प्रधानाचार्य महोदय ने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताएँ बच्चों के मनोबल को बढ़ाती हैं, इसलिए बच्चों को इस प्रकार की प्रतियागिताओं में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।