5 साल पहले पूज्य गुरू जी की पावन हज़ूरी से रोशन हुआ था धर्मशाला

revered Guru Ji sachkahoon

रविवार को होने वाली नामचर्चा को लेकर स्थानीय लोग भी उत्साहित, पूज्य गुरू जी के जल्द आगमन की माँग रहे दुआएं

धर्मशाला (अनिल कक्कड़)। स्थानीय डेरा प्रेमियों के साथ साथ स्थानीय लोगों को जबसे ये पता चला है कि डेरा सच्चा सौदा रूहानी स्थापना माह के अवसर पर रविवार को विशाल नामचर्चा का आयोजन करने जा रही है, तबसे पूरी धर्मशाला नगरी में उत्साह का माहौल देखा जा रहा है। डेरा प्रेमियों के साथ साथ स्थानीय लोग भी 18 जून 2017 का वो ऐतिहासिक दिन याद कर रहे हैं जब पूज्य गुरू (Revered Guru Ji) संत डॉ. गुरमीत राम रहीम जी इन्सां के आगमन से पूरा धर्मशाला रोशन हो गया था।

5 वर्ष पहले रूहानी सत्संग की फाइल फ़ोटो

revered Guru Ji sachkahoon

आपको बता दें कि ठीक 5 वर्ष पहले पूज्य गुरू जी (Revered Guru Ji) ने पहाड़ों की रानी धर्मशाला में विशाल रूहानी सत्संग फ़रमाया था। इस सत्संग में पूरे हिमाचल से लोग बहुत बड़ी संख्या में पहुँचे थे। इस सत्संग में पूज्य गुरू जी के पवित्र वचनों को सुन कर हज़ारों लोगों ने नशों जैसी तमाम सामाजिक बुराइयों को त्याग कर राम नाम से जुड़ने के लिए गुरूमंत्र प्राप्त किया था।

स्थानीय दुकानदार विजय नेगी उस ऐतिहासिक दिन को याद करते हुए बताते हैं कि उस दिन पूरे धर्मशाला में ज़बरदस्त उत्साह देखा गया था और पूज्य गुरू जी के आगमन की ख़ुशी में पूरा धर्मशाला नतमस्तक था। उन्होंने कहा कि आज फिर पूज्य गुरू जी के उन्हें बेसब्री से इंतज़ार है।

नामचर्चा में पहुँचेगी पूरे हिमाचल की साध-संगत

revered-Guru-Ji sachkahoonहिमाचल के 45 मेम्बर संजय इन्सां ने सच कहूँ से बातचीत में बताया कि इस नामचर्चा को लेकर पूरी साध-संगत में ज़बरदस्त उत्साह है। और पूरे हिमाचल से साध-संगत पूरे जोश-खरोश के साथ यहाँ पहुँच रही है। उन्होंने साध संगत से आहवान किया कि साध-संगत ने पूरे शिष्टाचार का सबूत देते हुए नामचर्चा में शिरकत करनी है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।