श्रीजलालआणा साहिब में साध-संगत ने Saint Dr. MSG पर जताया दृढ़ विश्वास, बोली-शरारती तत्वों के मंसूबे नहीं होंगे कामयाब

Dr. MSG

नामचर्चा में रोड़ी, डबवाली व दारेवाला से बड़ी संख्या में पहुंची साध-संगत

ओढां(सच कहूँ/राजू)। पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां के बरनावा आश्रम में पधारने एवं साध-संगत को हर रोज लाइव दर्शन देने की खुशी को साध-संगत नामचर्चा व मानवता भलाई कार्यांे के साथ मना रही है। इसी कड़ी में पावन गुरु नगरी श्री जलालआणा साहिब में नामचर्चा आयोजित कर खुशी मनाई गई। नामचर्चा का लाभ उठाने के लिए ब्लॉक श्री जलालआणा साहिब के अलावा रोड़ी, डबवाली व दारेवाला से भी बड़ी संख्या में साध-संगत उपस्थित रही। नामचर्चा मेंं बहनों ने ढोल की थाप पर जागो निकाली तो वहीं साध-संगत पूज्य गुरु जी द्वारा गाए गए भजन ‘लव चार्जर’ व ‘छौरा सूं बब्बर शेर का’ पर खूब नाची।

 इस मौके पर ब्लॉक भंगीदास सुरजीत इन्सां ने साध-संगत को बधाई देते हुए कहा कि पूज्य गुरु जी ने 5 वर्षांे के लंबे समय बाद साध-संगत की दर्शनों की तड़प को पूरा किया है। पूज्य पिता जी हर रोज लाइव आकर साध-संगत को घर बैठे ही अपना पावन आशीर्वाद भेजकर खुशी से मालामाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ तथाकथित लोग डेरा सच्चा सौदा के नाम पर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अफवाहें फैला रहे हैं। लेकिन साध-संगत ऐसे लोगों की चालों को भलिभांति जानने लगी है। इस दौरान साध-संगत ने हाथ खड़े कर दृढ़ विश्वास व एकजुटता का परिचय देते हुए कहा कि उनका विश्वास हमेशा अडोल रहेगा।

बढ़ता रहेगा मानवता भलाई कार्यों का कारवां

नामचर्चा में पहुंचे 45 मेंबर धनराज इन्सां व हरदम इन्सां ने साध-संगत से कहा कि उन्होंने अपने सतगुरु पर दृढ़ विश्वास रखते हुए मानवता भलाई कार्यांे को इसी तरह जारी रखना है। वहीं ओमप्रकाश कालांवाली ने भी अपने संबोधन में कहा कि साध-संगत एकजुटता रखते हुए मानवता भलाई कार्यांे को बढ़-चढ़कर गति दें। उन्होंने कहा कि जो लोग पूज्य गुरु जी पर सवाल उठा रहे हैं वे किसी कीमत पर डेरा अनुयायी नहीं हो सकते। उक्त तथाकथित लोग बेवजह सुर्खियां बटोरने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान समस्त साध-संगत के लिए लड्डू के प्रसाद एवं लंगर का विशेष प्रबंध किया गया।


Instagram पर सोमवार को आया सोहने सतगुरु जी का ताजा वीडियो, बैडमिंटन खेलते हुए नजर आए Saint Dr. MSG

Instagram पर सोमवार को आया सोहने सतगुरु जी का ताजा वीडियो, बैडमिंटन खेलते हुए नजर आए Saint Dr. MSG

पूज्य गुरु जी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को यहां क्लिक करके फॉलो करें और देखें पूज्य गुरु जी का हर नया वीडियो और सुंदर सुंदर तस्वीरें

पूज्य गुरु जी के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट को यहां क्लिक करके सब्रसक्राइब करें और देखें पूज्य गुरू जी का हर वीडियो

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।