शाह सतनाम जी बॉयज स्कूल के हर्ष ने देश की झोली में डाला कांस्य पदक

Shah Satnam Ji Boys School

पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां को दिया सफलता का श्रेय

सरसा(सच कहूँ/सुनील वर्मा)। नेपाल के पोखरा में 23 से 25 सितंबर के बीच खेली गई तीसरी माउंट एवरेस्ट इंटरनेशनल ॠ-2 ओपन ताइक्वांडो चैंपियनशिप में शाह सतनाम जी बॉयज स्कूल के हर्ष ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए देश की झोली में कांस्य पदक डाला। हर्ष को जूनियर वर्ग के 44 से 48 किलोग्राम भार वर्ग में यह पदक मिला है। शुक्रवार को शाह सतनाम जी बॉयज स्कूल में पहुंचने पर स्कूल के प्रिंसीपल आरके धवन इन्सां व प्रशासक डा. हरदीप इन्सां ने हर्ष व उसके प्रशिक्षक रविंद्र कुमार का बुक्के देकर जोरदार स्वागत किया और स्कूली विद्यार्थियों को उनकी विशेष उपलब्धि के बारे में बतलाया गया।

वहीं हर्ष ने अपनी सफलता का पूरा श्रेय पूज्य गुरू संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां द्वारा बताई गई तकनीकों व उनके पावन आशीर्वाद को दिया। बता दें कि इस चैंपियनशिप में देश की झोली में कुल 17 पदक आए है। जिनमें से एक पदक शाह सतनाम जी बॉयज स्कूल के खिलाड़ी हर्ष ने प्राप्त किया है। इस चैंपियनशिप में भारत के अलावा कोरिया, अमेरिका, हांगकांग, नेपाल, मलेशिया, आस्ट्रेलिया, तुर्की, केन्या, स्पेन, बंग्लादेश, पाकिस्तान और श्रीलंका समेत अनेक देशों के करीबन 1800 खिलाड़ियों ने भाग लिया।
छात्र हर्ष ने नेपाल के खिलाड़ी को दी मात

शाह सतनाम जी बॉयज स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्र हर्ष ने नेपाल के खिलाड़ी को हराकर चैंपियनशिप में कांस्य पदक हासिल किया है। इस चैंपियनशिप की सीनियर व जूनियर वर्ग में शाह सतनाम जी बॉयज स्कूल व कॉलेज के चार खिलाड़ियों ने भाग लिया। सीनियर के 54 से 58 किलोग्राम में प्रशांत राणा, 58 से 63 किलोग्राम में जसप्रीत चोपड़ा, 74 से 80 किलोग्राम में रोबिन बराला व जूनियर के 44 से 48 किलोग्राम में हर्ष ने भाग लिया। हर्ष को छोड़कर बाकि खिलाड़ी क्वाटर फाइनल तक पहुंच पाए और हर्ष ने इस चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीता है।
प्रिंसीपल आरके धवन इन्सां ने दी शुभकामनाएं

शाह सतनाम जी बॉयज स्कूल के प्रिंसीपल आरके धवन इन्सां ने हर्ष को शुभकामनाएं देते हुए बताया कि हर्ष ने स्कूल व जिले का नाम देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी चमका दिया है। उन्होंने इस सफलता का श्रेय पापा कोच पूज्य गुरू संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां द्वारा बताई गई नवीनतम तकनीकों और संस्थान में खिलाड़ियों को दी जा रही बेहतरीन खेल सुविधाओं को दिया। इसके अलावा उन्होंने संस्थान के ताइक्वांडो कोच की भी प्रशंसा की।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।