शरारती युवक ने तोड़े दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे

दुकानदारों ने लगाया चौकीदार पर मिली भुगत का आरोप

अबोहर। (सच कहूँ/सुधीर अरोड़ा) स्थानीय सब्जी मंडी में बीती रात एक अज्ञात चोर सब्जी दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे, टयूब लाईटें और एक टैम्पू का शीशा तोड़ गया। यह घटना मंडी के चौकीदार के सामने हुई है। जिससे दुकानदारों ने उक्त चोर और चौकीदार के खिलाफ कार्रवाही करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें:– अनेक रंगों में… एक संग…रंगे पत्रकार, मनाया रंगों का पर्व

इस बारे में जानकारी देते हुए यहां की सब्जी विक्रेता रामप्यारी और उसके बेटे राजकुमार ने बताया कि आज सुबह जब वे अपनी दुकान पर आए तो दुकान के बाहर लगे तीन सीसीटीवी कैमरे टूटे पड़े थे। जिस पर उन्होंने दुकान के अंदर लगी एलसीडी पर कैमरों की फुटेज चैक की जिसमें एक युवक डंडे से उसकी दुकान के बाहर लगे कैमरे तोड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। उन्होंने बताया कि हैरानी की बात तो यह है कि उक्त युवक चौकीदार के सामने ही अपना मुंह साफे से लपेटता है और डंडे से कैमरे तोड़ता दिखाई दे रहा लेकिन सामने बैठे चौकीदार ने उसे एक बार भी रोकने या फिर इस बारे में हमें सूचना देने की जरुरत नहीं समझी।

राजकुमार ने बताया कि उक्त चोर ने पास ही स्थित काली और हैप्पी की दुकान के बारह लगे ट्यूब लाईटें तोड़ दी। जबकि कुछ ही दूरी पर खड़े एक टैंपू के शीशे तोड़ दिए। यह तीनों ही घटनाएं अन्य दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। जिस पर दुकानदारों में भारी रोष पाया जा रहा है। उन्होंने थाना नं. 1 को शिकायत देते हुए उक्त चौकीदार व चोर के खिलाफ कड़ी कार्रवाही की मांग की है। राजकुमार ने बताया कि तीन माह पहले उनकी दुकान में चोरी हो गई थी जिसमें उनका हजारों रुपए का नुक्सान हुआ था। इसके बाद उन्होंने इस चौकीदार को पैसे देने बंद कर दिए। शायद इसी रंजिश के कारण ही चौकीदार ने कैमरे तोड़ने वाले को रोकने का प्रयास नहीं किया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।