Naamcharcha: ‘‘प्रभु तेरे बालक हैं सारे ही हम’’ से गुंजायमान हुआ बुधरवाली

Naamcharcha
डेरा सच्चा सौदा मौजपुर धाम बुधरवाली में शब्दवाणी सुनती साध-संगत

साध-संगत ने गाया गुरू का गुणगान | Naamcharcha

श्रीगंगानगर। डेरा सच्चा सौदा मौजपुर धाम बुधरवाली में रविवार को गुरू का गुणगान गूंजायमान हुआ। जून माह के प्रथम रविवार की मासिक नामचर्चा में ब्लॉक प्रेमी सेवक बबलू धीगड़ा इन्सां ने इलाही नारा ‘धन धन सतगुरू तेरा ही आसरा’ नारा लगाकर मासिक नामचर्चा (Naamcharcha) की शुरुआत की। इस अवसर पर कविराज भाइयों ने विनती का शब्द ‘‘प्रभु तेरे बालक हैं, सारे ही हम’’ एवं कई मधुर शब्द गायन कर संगत को मंत्रमुग्ध कर दिया।

 

यह भी पढ़ें:– Cow Dung: रह जाएगा मलाल गर गोबर से नहीं बनें मालामाल

नामचर्चा (Naamcharcha) के दौरान बड़ी-बड़ी स्क्रीनों के माध्यम से पूज्य गुरू संत डॉक्टर गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां के पावन वचनों का प्रसारण किया गया जिसे सुनकर साध-संगत भाव-विभोर हो उठी। एमएससी आईटी विंग के सेवादार भाइयों ने डेरा सच्चा सौदा के सोशल मीडिया प्लेटफार्म के बारे में जानकारी दी। 85 मेंबर हरीश इन्सां द्वारा डेरा सच्चा सौदा के 157 मानवता भलाई कार्यों के बारे में बताया गया। (Naamcharcha)

नामचर्चा (Naamcharcha) की समाप्ति पर साध-संगत को लंगर प्रसाद व नामचर्चा का प्रसाद वितरित किया गया। ब्लॉक प्रेमी सेवक बबलू धींगड़ा इन्सां ने श्रीगंगानगर में सच कहूं का प्रकाशन शुरू होने के बारे में साध-संगत को विस्तार से बताया व घर-घर सच कहूं लगवाने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर 85 मेंबर अवतार कामरा, बद्री प्रसाद, अजीत शेखावत, परषोत्तम बहल एवं भारी संख्या में साध-संगत उपस्थित थी।