पुलिस के पास फरियाद लेकर आई महिला व चौकी प्रभारी भिड़े

Hisar News
Hisar News: पुलिस के पास फरियाद लेकर आई महिला व चौकी प्रभारी भिड़े

महिला का आरोप चौकी प्रभारी बोले, पति चौकी रख दो इसका नाम

  • जमकर हुआ हंगामा, मौके पर पहुंचे शहर थाना प्रभारी | Hisar News

हिसार (सच कहूँ न्यूज)। Hisar News: हिसार शहर की पड़ाव पुलिस चौकी में एक शिकायत लेकर पहुंची महिला शर्मिला व चौकी प्रभारी राममेहर आपस में भिड़ गए। इस दौरान वीडियो बनाने के शक में महिला का मोबाइल फोन भी छीन लिया गया। मोबाइल फोन छिनने के बाद पुलिस चौकी में महिला व चौकी प्रभारी के बीच जमकर हंगामा हुआ। मौके पर महिला के परिजन भी पहुँच गए। पास के लोगों ने भी जमकर तमाशा देखा। हंगामा के दौरान महिला शर्मिला ने आरोप लगाया कि उसके साथ चौकी प्रभारी ने दुर्व्यवहार किया। इतना ही नहीं उसे कहा गया कि पड़ाव चौकी का नाम पति चौकी रख दे। इसी बात से खफा होकर महिला व उसके परिजनों ने पड़ाव चौकी में हंगामा कर दिया।

सिटी थाना एसएचओ भी पहुँचे मौके पर | Hisar News

मामले की सूचना मिलने के बाद शहर थाना प्रभारी रिसाल सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने दोनों पक्षों के बयान लेकर निष्पक्ष जांच का आश्वासन देकर मामले को शांत करवाया। दरअसल हिसार की अंबेडकर बस्ती की रहने वाली महिला शर्मिला विकास नगर के नजदीक रहने वाले दीपक के साथ 3 साल से रह रही है। शुक्रवार को दीपक ने उसके साथ शराब के नशे में धुत होकर मारपीट की। इसकी शिकायत लेकर जब वह पड़ाव चौकी में पहुंची तो वहाँ मौजूद पुलिसकर्मियों ने कहा कि हम दीपक को घर जाकर समझा देंगे।

दो पुलिसकमी समझाने के लिए घर भी गए

इस दौरान दो पुलिसकर्मी दीपक को समझाने के लिए उसके घर भी गए। लेकिन जब दीपक घर नहीं मिला तो पुलिसकर्मी वापस लौट आए। महिला ने बताया कि दीपक ने रविवार को एक बार फिर से उसके साथ मारपीट की। महिला शर्मिला का आरोप है कि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने लिखित में शिकायत देने की बात कही। जब वह शिकायत लिखने लगी तो इसी दौरान मौके पर चौकी प्रभारी पहुँच गए। महिला के आरोप के अनुसार उन्होंने कहा कि तुम्हारा हर दिन का यही काम है। पहले पति की पिटाई करती हो। उसके बाद शिकायत देने के लिए चौकी में आ जाती हो। इस पड़ाव चौकी का नाम पति चौकी लिख दो। महिला का आरोप है कि साथ ही उन्होंने कहा कि जाओ हम आपकी शिकायत नहीं दर्ज करेंगे।

मोबाइल छिनने पर बिगड़ी बात | Hisar News

महिला शर्मिला का आरोप है कि इस दौरान चौकी प्रभारी ने उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया। उसने बाहर आकर जूस वाले के फोन से दयाल 112 पर फोन कर इस मामले की सूचना दी। शहर थाना प्रभारी रिसाल सिंह ने कहा कि महिला और चौकी इंचार्ज से इस मामले में बातचीत की जाएगी। दोनों पक्षों से पूछताछ के बाद ही इस संबंध में आगामी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल महिला को हिसार के महाराजा अग्रसेन नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें:– पंजाब-राजस्थान बॉर्डर के नाकों का निरीक्षण, सुरक्षा कर्मियों को दिए आदेश