कैराना में सीने में कैंची घोंपकर युवक की निर्मम हत्या

Kairana Crime
Kairana Crime कैराना में सीने में कैंची घोंपकर युवक की निर्मम हत्या

Kairana Crime: कैराना। कैराना में दर्जी व उसके भाई ने सीने में कैंची घोंपकर एक युवक की निर्मम हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुए हत्याकांड से नगर व क्षेत्र में सनसनी फैल गई। कपड़े न सिलने के विवाद के बाद हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। वहीं, पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

कस्बे के मोहल्ला छड़ियान निवासी शाहिद उर्फ कालू(38) पुत्र यूनुस ने मोहल्ले में ही स्थित नाज टेलर्स के यहां कपड़े सिलने के लिए दिए हुए थे। शनिवार दोपहर करीब 12 बजे शाहिद मोहल्ले के ही दो युवकों के साथ में कपड़े लेने के लिए नाज टेलर्स की दुकान पर पहुंचा। बताया गया है कि वहां पर कपड़े तैयार न मिलने पर युवक व टेलर के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि इसी दौरान टेलर व उसके भाई ने गाली-गलौच करते हुए युवक के सीने में कैंची घोंप दी। कैंची लगने पर युवक लहूलुहान होकर वहीं जमीन पर गिर पड़ा। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दुकान बंद करके मौके से फरार हो गए। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तथा गम्भीर रूप से घायल युवक को सीएचसी लेकर गई। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना पर एएसपी संतोष कुमार व सीओ सिटी श्यामसिंह कैराना पहुंचे तथा मामले की जानकारी हासिल की। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना से जुड़े साक्ष्य एकत्र किए। बाद में पुलिस ने मृतक के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक युवक तीन बच्चों का पिता बताया गया है, जिनमें एक लड़का व दो लड़की शामिल है। मृतक के भाई सावेज की ओर से दी गई तहरीर पर पुलिस ने हत्यारोपी इमरान व हारूण पुत्रगण अय्यूब निवासीगण मोहल्ला कायस्थवाड़ा कस्बा कैराना के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता-2023 की धारा-103(1) व 352 के तहत हत्या का अभियोग दर्ज करके अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

नए कानून के तहत कैराना कोतवाली पर दर्ज होने वाला हत्या का यह पहला मुकदमा है। वहीं, एएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि कपड़े सिलने के विवाद में एक युवक की कैंची मारकर हत्या की गई है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फोरेंसिक टीम के द्वारा घटनास्थल से महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र किए गए है। मृतक युवक के भाई की तहरीर पर दो सगे भाइयों के विरुद्ध हत्या का अभियोग दर्ज किया जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीमें गठित कर दी गई है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जाएगा।

White Hair Sloution: सिर्फ एक चम्मच हल्दी और फिर सारे सफेद बाल काले! बिना महेंदी कलर इंडिगो के बालों को काला करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here