Airtel Recharge Plan: Airtel ने ग्राहकों के लिए शुरू किया ये छोटा प्लान रिचार्ज, मिलेंगे ये फायदे

Airtel Recharge Plan
Airtel Recharge Plan: Airtel ने ग्राहकों के लिए शुरू किया ये छोटा प्लान रिचार्ज, मिलेंगे ये फायदे

Airtel Recharge Plan: Airtel के ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई हैं, दरअसल Airtel की तरफ से सबसे सस्ता 148 रुपए वाले रिचार्ज प्लान को जारी कर दिया गया हैं, Airtel के 148 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में आपको क्या-क्या फादये मिलेंगे आईए इसके बारे में जानते हैं?

Airtel रिचार्ज प्लान 148 रुपये | Airtel Recharge Plan

भारती Airtel अपने पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक शानदार प्लान रखे हुए हैं, लेकिन समय अनुसार ग्राहक को ध्यान में रखते हुए प्लान में बदलाव करते रहती हैं, कुछ प्लान नए लांच भी होते हैं। वहीं आपको बता दें कि ग्राहक की सुविधा के लिए सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 148 रुपए वाले पेश किए गए हैं, Airtel के 148 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में आपको 15 OTT प्लेटफॉर्म देखने को मिलेगा, Airtel में OTT ग्राहक की जरूरत को ध्यान में रखते हुए प्लान को लॉन्च किए हैं, एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान की कीमत बहुत कम हैं, जो आम आदमी भी आराम से करवा सकते हैं, इसके साथ ही इस रिचार्ज प्लान में बेनिफिट्स बहुत बेहतरीन हैं।

यह भी पढ़ें:– Skin Care: हर रोज दाढ़ी बना रहे हैं तो हो जाइये सावधान! जानें, पुरुषों को कितनी बार शेव करना चाहिए

एयरटेल के 148 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में मिलेंगे ये फायदे

आपको बता दें कि Airtel के 148 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में 15 से अधिक OTT APPS का लाभ मिलेगा, इसके सभी 15 एप्स को चलाने के लिए न सिर्फ सब्सक्रिप्शन बल्कि फ्री डाटा भी दिए जाएंगे, Airtel का 148 वाले रिचार्ज प्लान एक ऐड आॅन प्लान हैं, दरअसल इसका मतलब ये हैं कि आप अपने नियमित रिचार्ज प्लान के साथ इसका लाभ उठा सकते हैं।

वहीं अगर आप Airtel के 148 रुपए वाले रिचार्ज प्लान को एक्टिव करवाते हैं तो आपको 15 GB डाटा बिल्कुल मुफ्त मिलता हैं, इसके अलावा इस प्लान में 15 एप्स का भी यूजर्स 30 दिन तक फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं। यह सोनी लिव, एक्सट्रीम प्ले, लायंस गेट प्ले, मौनरा मैक्स, हाई चोई और इरोज नाउ जैसे 15 OTT एप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा, यह कोई कॉलिंग या SMS जैसा लाभ नहीं देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here