बसपा से कांग्रेस में आए विधायकों के साथ उदयपुर पहुंचे गहलोत

Ashok Gehlot,

उदयपुर (सच कहूँ न्यूज)। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से कांग्रेस में आए विधायकों के साथ आज दोपहर उदयपुर पहुंचे। गहलोत विशेष विमान से जयपुर रवाना होकर दोपहर एक बजे बाद उदयपुर पहुंचे। उनके साथ बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए विधायक एवं मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा, विधायक संदीप कुमार, वाजिब अली एवं खिलाड़ी लाल बैरवा तथा कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा उनके साथ आये।

उल्लेखनीय है कि राज्यसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस एवं उसके समर्थित विधायकों की खरीद फरोख्त से बचाने के लिए यहां ताज अरावली होटल में की गई बाड़ेबंदी में कांग्रेस एवं इसके समर्थित सौ से अधिक विधायक पहुंच चुके हैं। उदयपुर पहुंचने पर गहलोत ने मीडिया से कहा कि राज्य में एक मजबूत सरकार देने के लिए बसपा के इन विधायकों ने कांग्रेस में आने का फैसला किया था और संकट में साथ दिया। हालांकि उस समय कोई शर्त नहीं रखी गई थी लेकिन उस समय जो बातचीत हुई और उसमें कोई कमीबेसी रही हो और कोई छोटी मोटी नाराजगी भी थी तो वह दूर हो गई और आज ये सभी मेरे साथ है।

उन्होंने कहा कि सभी एकजुट हैं और राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के तीनों प्रत्याशी जीतेंगे। इससे पहले जयपुर से रवाना होने से पहले गुढ़ा ने कहा कि हमने सारी बातें मुख्यमंत्री के ध्यान में लाई हैं। कुछ बातें मुख्यमंत्री को पता ही नहीं थी। अब मुख्यमंत्री सब ठीक कर देंगे। नाराजगी की कोई बात नहीं है। बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए विधायक जोगिन्दर अवाना एवं दीपचंद खेरिया पहले ही उदयपुर पहुंच चुके थे। बताया जा रहा है कि गहलोत अब राज्यसभा चुनाव को लेकर बैठक लेंगे और रणनीति पर विचार विमर्श किया जायेगा।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।