नगर आयुक्त गाजियाबाद ने बदला विज्ञापन का प्रभार

Ghaziabad

-फर्जी विज्ञापनकर्ता के खिलाफ करें सख्त कर्रवाई :डॉ नितिन गोड़

गाजियाबाद (सच कहूँ /रविन्द्र सिंह ) । गाजियाबाद नगर निगम सीमा अंतर्गत होने वाले प्रचार प्रसार को लेकर नगर निगम सदन की बैठक में भी विस्तृत रूप से चर्चा हुई थी। जिसमें कई पार्षदों ने विज्ञापन के प्रभार को देख रहे डॉक्टर संजीव सिन्हा से हटाकर अन्य सक्षम अधिकारी को देने के लिए विषय रखा गया था। जिसपर अमल करते हुए नगर आयुक्त डॉ नितिन गौड़ ने वर्तमान में विज्ञापन प्रभारी सहायक नगर आयुक्त प्रभारी वसुंधरा को बनाया है।

नगर आयुक्त डॉ नितिन गौड़ ने बताया गया कि डॉक्टर संजीव सिन्हा मुख्य कर निर्धारण अधिकारी टैक्स के साथ-साथ विज्ञापन का भी प्रभार देख रहे थे विज्ञापन के कार्यो मे तेजी लाने तथा नियमानुसार और बेहतर कार्यवाही कराए जाने के आधार पर वर्तमान में विवेक त्रिपाठी जोनल प्रभारी वसुंधरा को विज्ञापन का प्रभार सौंपा गया है। जिससे नई कार्यशैली से निगम के राजस्व में भी बढ़ोतरी की जाएगी साथ ही गाजियाबाद नगर निगम सीमा अंतर्गत अवैध विज्ञापन को समाप्त किया जाएगा।

फर्जी विज्ञापनकर्ता के विरुद्ध करें कड़ी कार्यवाही:नगरायुक्त

नगर आयुक्त विवेक त्रिपाठी जोनल प्रभारी वसुंधरा, तथा अनुराग मिश्रा राजस्व निरीक्षक वसुंधरा जोन को निर्देशित किया गया है कि अग्रिम आदेशों तक विज्ञापन के कार्यों तथा बीओटी के कार्यों को भी बेहतर योजनाओं के साथ किया जाएगा ।जिसके फलस्वरूप फर्जी विज्ञापनकर्ता के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही भी की जाएगीl

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here