दुनिया के कोने कोने से फैंस मना रहे अनोखे तरीके से सच कहूँ की 20वीं वर्षगांठ

Sachkahoon 20th Anniversary

चंडीगढ़ / सच कहूं (एम के शायना)। सच कहूं की 20वीं वर्षगांठ देश विदेशों में पुरे हर्षोल्लास के साथ मनाई जा रही है। पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां जी के आशीर्वाद और पावन कर कमलों से हुए सच कहूँ अखबार आज अपने सफर के बीस वर्ष पूर्ण कर 21 वें वर्ष में प्रवेश कर चुका है। सच कहूँ एक ऐसा अखबार है जिसमें कंपटीशन के दौर में भी अश्लीलता का सहारा ना लेकर हमेशा सकारात्मक पत्रकारिता ही की जाती है। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि पूज्य गुरु जी की प्रेरणा के चलते सच कहूँ ने अपनी आर्थिक भरपाई के लिए कभी भी अपने सिद्धांतो से कोई समझौता नही किया।

सच कहूं के प्यारे पाठकों द्वारा आज अपने पसंदीदा अखबार सच कहूँ की 20 वीं वर्षगांठ देश के कोने कोने में धूमधाम से मनाई जा रही है। पाठकों ने सच कहूं की एनिवर्सरी पर अपने -अपने तरीके से खुशी का इजहार किया। चंडीगढ़ , पंजाब के लुधियाना, मानसा ,पटियाला, रायकोट, बेंगलुरु तमिलनाडु ,केरला ,हिमाचल प्रदेश, यूपी ,महाराष्ट्र ,राजस्थान हरियाणा और अन्य राज्यों से सच कहूँ के फैंस में सच कहूँ की वर्षगांठ को लेकर बहुत क्रेज देखने को मिल रहा है।

किसी ने रंग-बिरंगे गुब्बारों को हिलाते हुए सच कहूँ को विश किया, किसी ने कौफी पर सच कहूँ लिखकर अपने प्रेम का इजहार किया और किसी ने केक काटकर सच कहूँ की एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया। वही सच कहूँ की अपने प्यारे पाठकों के लिए की गई अपील पर देश के कोने कोने में सच कहूं के करोड़ों फैंस आज बेजुबान पशु पक्षियों की सार संभाल करते हुए उनके लिए दाना पानी भी रख रहे हैं।

दुनिया के कोने कोने से फैंस मना रहे अनोखे तरीके से सच कहूँ की 20वीं वर्षगांठ

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here