बेटे के घोड़ी चढ़ने से पहले पिता की हत्या

Murdered sachkahoon

गाँव खुड्डन में हत्या कर खेतों में फेंका बुजुर्ग का शव

झज्जर (सच कहूँ न्यूज)। जिस परिवार में मेंहदी की रस्में निभाई जा रही थी और जहां खुशियों से सराबोर होकर दुल्हे को घोड़ी चढ़ाने की तैयारियां थी, उस परिवार में सोमवार अचानक मातम पसर गया। इस परिवार के मुखिया की हमलावरों ने नुकीले हथियार मारकर हत्या (Murdered) कर दी और शव को खेतों में फेंक कर फरार हो गए। मामला झज्जर के गांव खुड्डन का है।

जानकारी अनुसार पुलिस को सोमवार को अल सुबह सूचना मिली थी कि झज्जर के गांव खुड्डन के खेतों में एक बुजुर्ग का शव लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ है। इसी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हादसा स्थल की छानबीन कर शव के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास किया। शव की पहचान गाँव खुड्डन निवासी 60 वर्षीय सुमेर के रूप में हुई। हादसे की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे।

बाद में एसपी वसीम अकरम भी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन करने के साथ-साथ पुलिस को मौके पर सबूत जुटाने के भी आदेश दिए। पुलिस ने मौके से सबूत जुटाने के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया। उधर इस मामले में पुलिस को दी शिकायत में मृतक के बेटे ने अपने रिश्तेदारों पर ही अपने पिता की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। हत्या (Murdered) का कारण पिछले दिनों हुआ एक झगड़ा भी बताया गया है।

आरोप है कि इसी झगड़े की वजह से उसके पिता की हत्या की गई है। पुलिस ने इस मामलें में तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का भी गठन किया है। पुलिस का कहना है कि मृतक के बेटे की दो रोज बाद शादी थी। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।