अमेरिका में 24 घंटे के भीतर दूसरी बार हुई फायरिंग

वॉशिंगटन (एजेंसी)। अमेरिका के लुइसियाना प्रांत के बैटन रूज के एक नाइट क्लब में हुई गोलीबारी में 12 लोग घायल हो गए। स्थानीय मीडिया ने यह रिपोर्ट दी हैं। डब्ल्यूएएफबी टेलीविजन ने पुलिस का हवाले से बताया कि गोलीबारी स्थानीय समयानुसार 0130 बजे रविवार देर रात हुई। डब्ल्यूएएफबी के अनुसार गोली लगने के 12 लोग घायल हुए है जिनमें से तीन की हालत गंभीर है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पूर्वी बैटन रूज के मेयर-अध्यक्ष शेरोन वेस्टन ब्रूम ने एक बयान में कहा, ‘मैंने कई सामुदायिक संगठनों से अनुरोध किया है कि वे पीड़ितों और उनके परिवारों तक पहुंचें और आवश्यक सेवाएं और निरंतर सहायता प्रदान करें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि इस घटना से कोई प्रतिशोध न हो। हम अपना काम तब तक नहीं रोकेंगे जब तक कि हर कोई सुरक्षित महसूस न करे और लोग अपने मतभेदों को दूर करने के लिए बंदूकों का सहारा न लें। पुलिस गोलीबारी करने के मकसद की जांच कर रही है और उसकी ओर किसी भी संभावित संदिग्धों के बारे में कोई सूचना जारी नहीं की है।

उल्लेखनीय है कि अमेरिका 24 घंटे में गोलीबारी की दूसरी घटना है। इससे पहले कैलिफोर्निया प्रांत के लॉस एंजिलिस से अंधाधुंध गोलीबारी में 10 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि लॉस एंजिलिस के पूर्व में स्थित मोंटेरे पार्क में चीनी चंद्र नववर्ष समारोह के बाद शनिवार देर रात यह गोलीबारी की घटना हुई।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here