हरियाणा के गृहमंत्री विज की कार का एक्सीडेंट

Anti-Terrorism Squad sachkahoon

चंडीगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज का सड़क दुर्घटनाओं से पीछा नहीं छूट रहा। शनिवार को एक ट्रक की टक्कर लगने के बाद काफिले में शामिल एस्कोर्ट गाड़ी अनियंत्रित होकर आगे चल रही मंत्री विज की गाड़ी से टकरा गई। संयोग शव दुर्घटना केवल गाड़ियों के भिड़ने तक सीमित रही। किसी को चोट नहीं आई और कुछ देर बाद मंत्री गुरुग्राम के लिए रवाना हो गए।

जानकारी के अनुसार, मंत्री अनिल विज रोहतक से गुरुग्राम की ओर जा रहे थे। जब केएमपी पर मुंडाखेड़ा के पास पहुंचे तो अचानक एक ट्रक उनकी सुरक्षा में शामिल एस्कोर्ट गाड़ी से टकरा गया। टक्कर लगने के बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर आगे चल रही मंत्री की गाड़ी से जो भिड़ी। गनीमत रही कि मंत्री विज सहित अन्य किसी को चोट नहीं आई। इसके बाद ट्रक को वहीं रुकवा लिया गया। कुछ देर बाद मंत्री विज काफिले सहित रवाना हो गए।

उधर, मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया। एसपी वसीम अकरम सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।
एएसपी अमित यशवर्धन ने कहा कि केएमपी पर मुंडाखेड़ा के पास दुर्घटना हुई थी। इस संबंध में ट्रक चालक पर केस दर्ज किया जा रहा है। मामले में जांच की जा रही है।

मर्सिडीज का भी शॉकर टूटने से हुआ था हादसा

बता दें कि पिछले महीने मंत्री अनिल विज की मर्सिडीज गाड़ी का शॉकर टूट गया था। जिसके बाद मंत्री ने कार को बदल लिया। उन्हें अब नई वॉल्वो कंपनी की कार मिली है। नई कार मिलने के बाद गृहमंत्री की कार एक बार फिर से हादसे का शिकार हुई है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here