इलेनियम इंटरकोल्जिएट फ़ेस्ट का आगाज़!

(सच कहूँ न्यूज) कोविड के लम्बे अरसे के पश्चात मुंबई की प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटीज़ में से एक, एटलस स्किल टेक यूनिवर्सिटी युवाओं के लिए लाई है ILLENIUM इंटरकॉलेजिएट फेस्टिवल!

यदि आप युवा हैं, तथा आप अपने हुनर प्रदर्शित करना चाहते हैं तो देरी किस बात कि? मुंबई के प्रमुख इलेनियम (ILLENIUM) फेस्टिवल में आपका स्वागात है। यह दो दिवसीय फेस्टिवल है जिसका आयोजन जनवरी 2023 में हो रहा है। Fest प्रतिनिधि ने बताया, कि इस फेस्टिवल के में पूरे भारत से लगभग 40 से अधिक कॉलेजों के प्रतिभाशाली छात्र भाग ले रहे हैं, जिन्हें इस दौरान व्यवसाय और नवाचार से लेकर खेल और साहित्य आदि जैसे 30 से अधिक आयोजनों में भाग लेकर अपना कौशल दिखाने का मौका मिलेगा।

इलेनियम सामाजिक सरोकार के तहत दृढ़ता से समाज में अपना योगदान देने में विश्वास रखता है। तथा इलेनियम इसी के तहत बौद्धिक रूप से विकलांग वयस्कों का समर्थन करने वाली “क्षितिज” फाउंडेशन के साथ सहयोग में आगे आया है।

प्रतिनिधि ने आगे बताया, इलेनियम का ग्रैंड फिनाले डोम, एनएससीआई, एसवीपी स्टेडियम में आयोजित किया जा रहा है। ग्रैंड फिनाले के आकर्षण के रूप में रंगमंच से बड़े नामों में शुमार, जिसमे करण जौहर, तुषार शेट्टी, बेनाफ्शा सूनावाला, सुशांत दिवगीकर, और राहिल मेहता आदि शामिल हो रहे हैं।

Illenium Fest

यह “ऑल एज शो” नवीन युवा पीढ़ी को एक रोमांचक और ऊर्जावान उत्सव का गवाह बनने का वादा करता है। चाहे आप एक एथलीट, कलाकार या उद्यमी हों, इलेनियम आपके लिए समान विचारधारा वाले व्यक्तियों से जुड़ने और अपने स्वयं के लक्ष्यों के लिए प्रेरणा पाने का अवसर है।

अपनी तरह के इस अनोखे अनुभव को हाथ से जाने न दें तथा इस 20 से 21 जनवरी (2023) को आयोजित होने जा रहे इस भव्य आयोजन का हिस्सा बनने से न चुकें!

बता दें, राष्ट्रीय समाचार पत्र सच कहूं ILLENIUM उत्सव में मीडिया पार्टनर है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here