कलयुगी पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

0
141
wife put her husband to death sachkahoon

पहले चाकू से मारा फिर घर के कोने में दबाया शव

  • पुलिस ने निकाला शव तो मिला कंकाल के रूप में

सच कहूँ/ देवीलाल बारना, कुरुक्षेत्र। धर्मनगरी में कलयुगी पत्नी द्वारा पति को मौत के घाट उतारने का मामला प्रकाश में आया है। जिले के गांव अमीन में पत्नी ने एक गैर मर्द संग मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। किसी को शक न हो इसके लिए पति को घर के एक कमरे में कोने में बैठा कर उस पर मिट्टी डाल दी। आरोपितों ने पूरे कमरे को मिट्टी से भर दिया। रविवार को पुलिस ने जब शव को बाहर निकाला तो वह कंकाल बना हुआ था। माना जा रहा है कि उसकी हत्या करीब एक माह पहले कर मिट्टी में दबाया गया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका सहयोगी अभी फरार है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव का पोस्टमार्टम करनाल के कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल में होगा।

बता दें कि गांव अमीन निवासी मुरारी ने 22 सितंबर को थाना आदर्श में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका बहनोई नई दिल्ली के आजादपुर निवासी फारूख पिपली चार साल से गांव अमीन में मकान बनाकर रह रहा था। उसकी बहन की मौत के बाद उसने दिल्ली निवासी शबनम से दूसरी शादी की थी। उसके बहनोई के पास एक पांच वर्षीय बेटी व तीन वर्षीय बेटा है। मुरारी ने शिकायत में बताया कि करीब 20 दिन पहले फारूख अपनी पत्नी शबनम, बेटी-बेटे के साथ कहीं चला गया। उसे लगा कि वह दिल्ली में अपने घर गया होगा, वहां पता किया तो फारूख वहां नहीं था। शुक्रवार को शबनम दिल्ली स्थित फारूख के मकान का किराया लेने के लिए दिल्ली के आजादपुर में गई थी। दोनों बच्चे भी उसके साथ थे।

जिन्हें देख कर किरायेदारों को शक हुआ। उन्हें फारूख व शबनम के लापता होने की पहले से सूचना थी। उन्होंने इस बारे में मुरारी को बताया। जिस पर मुरारी ने उन्हें दिल्ली पुलिस को सूचित करने के लिए कहा। रविवार को केयूके थाना पुलिस आरोपित को दिल्ली से कुरुक्षेत्र लेकर आई। गहन पूछताछ में शबनम ने स्वीकार किया कि उसने अपने दिल्ली के लाल बाग निवासी हितंश कुमार उर्फ राज के साथ मिलकर फारूख को मौत के घाट उतारा और कमरे में फारूख पर मिट्टी डाल कर दबा दिया। पुलिस ने शव को निकाल कर कब्जे में ले लिया है।

चाकू को घर से दूर दबाया

महिला से पुलिस द्वारा पूछताछ पर पाया कि पति की हत्या करने के बाद उसने खून से लथपथ कपड़ों व हत्या में प्रयोग किए गए चाकू को एक थैले में डालकर घर से काफी दूर खाली पड़ी जगह में दबारा गया था। पुलिस ने रविवार को महिला से पूछताछ कर उसे बरामद कर लिया है।

आरोपी से पूछताछ कर रही है पुलिस : डीएसपी

डीएसपी क्राइम नरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस आरोपित शबनम से गहनता से पूछताछ कर रही है। मामले में कई तथ्य सामने लाए जाने हैं। इनके आधार पर जांच आगे बढ़ेगी।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।