कैथल में व्यक्ति की तेजधार हथियार से हत्या, पुलिस कातिल का पता लगाने में जुटी

Crime
Crime कैथल में व्यक्ति की तेजधार हथियार से हत्या, पुलिस कातिल का पता लगाने में जुटी

कैथल, सच कहूं /कुलदीप नैन। कैथल जिले के एक गांव में व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक व्यक्ति के कमर, गर्दन व सिर पर तेजदार हथियार से वार किया गया है। हत्या करने वालो का अभी तक पता नहीं लग पाया। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों पर हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मृतक के भाई महिला ने बताया कि वह रेहड़ा गांव का रहने वाला है और गांव में ही दूध की डायरी का काम करता है। शनिवार को शाम साढ़े 4 बजे उसके पास फोन आया कि उसके भाई राजेंद्र का अज्ञात बदमाशो ने कत्ल कर दिया है। इस पर वह अपने भतीजे अभिषेक के साथ राजेंद्र के मकान पर पहुंचा तो देखा उसके भाई राजेंद्र की लाश खुले आंगन में औन्धे मुंह पड़ी है। जब उसने नजदीक से देखा तो पाया कि उसके भाई की कमर , गर्दन व सिर में 10-12 चोट के निशान थे। देखने में लग रहा था कि किसी तेजदार हथियार से हमला किया गया है। उसके भाई की लाश के पास काफी मात्रा में खून निकला हुआ पाया गया।

राजौंद थाना अधिकारी ने बताया कि सूचना मिली थी कि रेहड़ा गांव में किसी व्यक्ति का कत्ल किया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई थी। मृतक की बॉडी पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल भेज दी गई। मृतक के भाई की शिकायत पर अज्ञात हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

परिवार से अलग रहता था मृतक

मृतक राजेंद्र के भाई महिपाल ने बताया कि वो चार भाई थे। जिनमे से सबसे बड़े और उससे छोटे की मृत्यु पहले ही हो चुकी है। मृतक राजेंद्र के बच्चे शेरगढ़ गांव में किराए के मकान में रहते थे जबकि उसका भाई राजेंद्र रेहड़ा गांव में बने मकान में अकेला रहता था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here