चोरों को मोबाईल का लॉक खुलवाना पड़ा ‘महंगा’

arrested

लोगों ने धुनाई कर किया पुलिस के हवाले

  • चोर चोरी किए मोबाईल का लॉक खुलवाने पहुंचे थे मोबाईल रिपेयर की दुकान पर

नाभा। (सच कहूँ/तरूण कुमार शर्मा) दो मोबाईल चोरों को चोरी किए मोबाईल का लॉक खुलवाना महंगा पड़ गया। जानकारी के अनुसार बीते दिनों स्थानीय पार्क बाग के पास कुछ युवकों ने एक युवक से उसका मोबाईल फोन छीन लिया और मौके से फरार हो गए। वहीं दूसरी तरफ मोबाईल मालिक ने नाभा की मोबाईल की दुकानों पर अपने मोबाईल छीने जाने की घटना संबंधी सभी को सुचेत कर दिया। स्थानीय आर्य समाज चौक में नजारा उस समय बदल गया जब मोबाईल चोरोंं ने एक मोबाईल रिपेयर दुकान पर जाकर चोरी किए मोबाईल का लॉक खुलवाने के बारे में कहा।

मोबाईल दुकानदार ने असल मालिक को तुरंत इसकी सुचना देकर मौके पर ही बुलवा लिया और वहां एकत्रित हुए लोगों ने चोरों को काबू कर उनकी धुनाई करते मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित युवक ने बताया कि बीते दिन चार-पांच युवकों ने धारदार हथियार दिखाकर मुझसे मेरा मोबाईल छीन लिया था, जिसकी कीमत 20 हजार थी। उसने आज शहर के विभिन्न दुकानदारों से संपर्क कर उनको सूचित किया कि मोबाईल का लॉक लगा हुआ है, जिस कारण संभावित है कि चोर जल्द ही किसी मोबाईल रिपेयर वाली दुकान पर जाएंगे और हुआ भी कुछ ऐसा ही।

उसने बताया कि संबंधित दुकानदार ने चोरों के पहुंचने पर तुरंत उसे जानकारी दे दी और मोबाईल चोर काबू में आ गए। पीड़ित युवक ने चोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते कहा कि इन 5 आरोपियों में अभी दो ही पकड़े गए हैं जबकि इनके बाकी साथी जो हथियारों के दम पर लूट की घटनाओं को दियां अंजाम दे रहें हैैं, उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग की।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।