राहुल गांधी का रात्रि का ठहराव पानीपत के सनौली बॉर्डर हुआ रद्द…. सोनिया गांधी की तबीयत जानने के लिए पहुंचे दिल्ली

बापौली। कागं्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोडों यात्रा देर शाम अंधेरे के बीच यमुना पुल से हरियाणा प्रदेश में इंट्री की। इस दौरान यात्रा का जोरदार स्वागत किया गया। यमुना पुल से हरियाणा में करीब 40 मीटर तक राहुल गांधी ने पैदल यात्रा के साथ प्रवेश किया। इसके उपरांत वो गांडीयों कं काफिलें के साथ सनौली खुर्द यात्रा के रात्री ठहराव के लिए बनाए गए कैम्प की और चल पडें। लेकिन अचानक किसी कारण वंश वो कैम्प में जाने की बजाएं दिल्ली चले गए। सुत्रो की माने तो जल्दी सुबह वो वापिस कैम्प में आने के उपरांत सुबह 6 बजे नाम चर्चा घर से यात्रा में शामिल होगेें। जबकि उनके साथ आए हजारों लोगों ने कैम्पों में जाकर देशी घी से बने पकवान खाए और रात्री ठहराव के लिए कैम्पों की शरण ली।

राहुल गांधी ने जाते समय सडक के दोनो और खडे हजारों लोगों का गाडी में बैठे बैठे ही हाथ हिलाकर अभिवादन किया। इस दौरान यात्रा के दौरान विधायक धर्मसिहं छौक्कर, सांसद दिपेन्द्र हुड्डा व उदयभान ने हजारों समर्थकों के साथ हाथ हिलाकर राहुल गांधी का अभिवादन किया। उनके द्वारा जुटाई गई भीड से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा, सांसद दिपेन्द्र हुड्डा व प्रदेशाध्यक्ष उदयभान के चेहरे पर खुशी दिखाई दी।

राहुल गांधी सुबह 6 बजे नाम चर्चा घर से हजारों समर्थकों के साथ पानीपत की और पैदल यात्रा शुरू करेगें और इसके उपरांत पानीपत मे जनसभा को भी सम्बोधित करेगें। इसके लिए विधायक धर्मसिहं छौक्कर ने दावा किया है कि करीब 15 हजार हलका समालखा के लोग उनके साथ यात्रा में शामिल होगें। जोकि रात को ही नाम चर्चा घर के पास पंहुच जाएगें उनके ठहरने व खाने की व्यवस्था की हुई है। इस दौरान पूर्व स्पीकर कुल्दीप शर्मा, विधायक राव दानवीर आदि अनेक मौजूद रहें।
बाक्स
भारत जोडों यात्रा के स्वागत के लिए विधायक धर्मसिंह छौक्कर ने पंजाब, दिल्ली व गुजरात से आए कलाकारों ने स्वागत किया। इस दौरान उक्त प्रदेशों से आए बैड-बाजे व घूडसवार और नगाडों लोगों के आकर्षण का भी केन्द्र बनें रहेे।
बाक्स
भारत जोडो यात्रा को लेकर प्रशासन अलर्ट रहा। इस दौरान हाईवे को वन वे कर दिया गया और भारी सख्या में तैनात पुलिस बल रस्से के साथ सडक के किनारे खडा रहा, ताकि कोई भी व्यक्ति यात्रा के बीच में ना आ सकें।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here