शाह सतनाम जी बॉयज कॉलेज के होनहार ने चमकाया नाम

एशियन पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में गुरजोत अरोड़ा इन्सां ने जीता गोल्ड

सच कहूँ/सुनील वर्मा
सरसा। तुर्की में हुई एशियन पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप के सीनियर वर्ग में शाह सतनाम जी बॉयज कॉलेज के गुरजोत अरोड़ा इन्सां ने स्वर्ण पदक हासिल कर कॉलेज के साथ-साथ जिला, प्रदेश व देश का नाम रोशन किया है। गुरजोत ने 74 किलोग्राम भार वर्ग में स्कवॉट में 270 किलो वजन उठाया। जबकि 165 किलोग्राम भार वर्ग के साथ बेंच प्रेस लगाई। 275 किलोग्राम वजन की डेड लिफ्ट उठाकर स्वर्ण पदक हासिल किया। गुरजोत अरोड़ा की शानदार सफलता पर कॉलेज प्रशासक डॉ. एसबी आन्नद इन्सां व प्रिंसीपल डॉ. दिलावर इन्सां ने उन्हें बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय में खिलाड़ियों को दी जा रही बेहतरीन सुविधाओं के सकारात्मक परिणाम सामने आ रहे हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी होती है कि उनके संस्थान के खिलाड़ी उनकी उम्मीदों पर खरा उतरते हैं। वहीं उन्होंने खिलाड़ियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि कॉलेज प्रशासन उन्हें अच्छे से अच्छी सुविधाएं देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वहीं गुरजोत अरोड़ा इन्सां ने अपनी सफलता का पूरा श्रेय पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां के पावन आशीर्वाद व उनकी बताई गई टेक्निक को दिया। बता दें कि इस चैंपियनशिप के अलग-अलग भार वर्ग में एशिया से करीब 800 खिलाड़ियों ने भाग लिया।

गुरजोत जीत चुका है स्ट्रांग मैन का खिताब

कॉलेज के शारीरिक शिक्षा विभाग से कोच राजबीर लक्खू ने बताया कि गुरजोत ने इससे पहले उत्तर प्रदेश में आयोजित जूनियर नेशनल पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल करते हुए स्ट्रांग मैन का खिताब जीता है। मुम्बई में हुई आॅल इंडिया यूनिवर्सिटी में भी सिल्वर मेडल हासिल किया है।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here