राजस्थान में पिछले छह माह में महिला अत्याचार बढ़ा: वसुंधरा

Vasundhara Raje

हर तरफ आक्रोश एवं दहशत का माहौल

जयपुर (सच कहूँ न्यूज)।

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने जयपुर में सात साल की बच्ची से दरिंदगी के मामले को मानवता को शर्मसार कर देने वाला बताते हुए कहा है कि राज्य में पिछले छह महीनों में महिला अत्याचार के मामले बढ़े है।

श्रीमती राजे ने ट्वीट कर कहा कि जयपुर के शास्त्री नगर में सात वर्षीय बच्ची से दरिंदगी का मामला मानवता को शर्मसार कर देने वाला है। घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से जयपुर में हर तरफ आक्रोश एवं दहशत का माहौल है। इसके बावजूद राज्य सरकार की इस पर चुप्पी समझ से परे है। उन्होंने कहा कि पिछले छह माह में राजस्थान में महिला अत्याचार इस कदर बढ़ गया है कि प्रतिदिन करीब 12 बच्चियां दुष्कर्म की शिकार हो रही हैं। राज्य में भाजपा सरकार ने दुष्कर्मियों को मृत्युदंड की सजा का प्रावधान किया था, लेकिन अफसोस कांग्रेस सरकार की नाकामी के चलते अब आरोपियों को पकड़ना तक दूभर हो गया है।

उल्लेखनीय है कि सोमवार शाम को शास्त्री नगर थाना इलाके में एक सात साल की बच्ची को एक युवक खुद को उसके पिता का दोस्त बताकर अपने साथ ले गया और अमानीशाह के नाले में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद शास्त्री नगर में तनाव व्याप्त हो गया और शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र सहित तेरह थाना क्षेत्रों में इंटरनेट सेवा पर अस्थाई प्रतिबंध लगा दिया गया जो गुरुवार सुबह दस बजे तक रहेगा।

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।