मां, दो मासूम बेटी की आग लगने से संदिग्ध मौत, मृतका के भाई की तलाश शुरू

हमीरपुर (एजेंसी)। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में बुधवार देर रात कुरारा क्षेत्र में रूम हीटर से लगी आग से मां और दो मासूम बेटियों की जलकर मौत हो गयी है। पुलिस ने बताया कि कमरे के बाहर से ताला बंद होने और मृतका का भाई गायब होने से पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी है। मौके पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे हैं।

क्या है मामला

पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के जल्ला गांव निवासी राजू पाल दिल्ली में काम करता है, गांव में उसकी पत्नी अनीता पाल (28) दो मासूम बच्चों के साथ अकेले रहती थी। कल देर रात उनके कमरे में तेज धुंआ देखकर पड़ोसी ने शोर मचाया और आसपास के लोग एकत्र हो गये कमरे में बाहर से ताला बंद होने के कारण लोगो ने उसे तोड़ा तब तक अनीता और उसकी छह साल की बच्ची मोहिनी तथा तीन साल की पुत्री रोहिणी जिंदा जल गये थे। कमरे का सारा समान जलकर खाक हो गया था। पुलिस ने बताया कि अनीता का भाई पप्पू निवासी बांदा करीब एक सप्ताह से यहां रह रहा था मगर घटना के बाद से कमरे में ताला लगाकर अचानक गायब हो गया। पुलिस को पप्पू पर शक है। इस मामले की छानबीन की जा रही है।

इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल और जिलाधिकारी चंद्रभूषण मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे है। पड़ोसियों ने एसपी को बताया कि मामला संदिग्ध है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और वहीं पुलिस राजूपाल की साले की तलाश शुरू कर दी है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here